SHARE

इन दिनों में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर काफी ज्यादा चर्चा में है और चर्चा में होने के पीछे की ख़ास वजह भी है जो हम आपको अभी बताने जा रहे है. उर्मिला मातोंडकर हाल ही में कांग्रेस में ज्वाइन हुई है और पार्टी में आने के बाद उन्हें मुंबई नार्थ से चुनाव का टिकट भी मिला है तो उन्होंने अपनी सम्पति सार्वजनिक की है जिसमे बहुत ही चौंकाने वाले खुलासे किये गये है. रिपोर्ट के अनुसार उर्मिला के पास में अभी फ़िलहाल की तारीख में कुल 68.28 करोड़ रूपये की सम्पति मौजूद है. उनके पास में लगभग 1 करोड़ रूपये की ज्वेलरी भी है और साथ ही साथ में उर्मिला के पास में दो दो मर्सीडीज की कारे भी है जिनकी कीमत भी करोडो में बताई जा रही है.

इससे मालूम चलता है कि वो लग्जरी कारो की काफी ज्यादा शौक़ीन है. इसके अलावा उर्मिला ने अपने पति की भी कुछ सम्पति बताई और बताया उनके पास में एक टाटा स्टॉर्म कार और एक रॉयल एनफील्ड की बाइक है. इसके अलावा उनके पास मुंबई में अपनी प्रोपर्टीज भी है और साथ ही साथ में उर्मिला इस बात का जिक्र भी करती है कि उनपर अभी आज की डेट में 32 लाख रूपये का कर्ज भी है.

अब ये कर्ज किस बात का है इस पर कोई साफ़ रिपोर्ट सामने नही आयी है मगर कर्ज है. इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर ने अपनी पढ़ाई के बारे में भी जानकारी सार्वजानिक की है जिसके मुताबिक़ उर्मिला के पास में आज की तारीख में अगर बात करे

तो उर्मिला मातोंडकर काफी पोपुलर है और वो चुनाव लड़ने के लिए भी कई सारे हथकंडे अपना रही है तो फिर देखना तो यही होगा कि इसका आखिर क्या परिणाम निकलकर के आता है? सब समय आने पर साफ़ हो ही जाता है और ये भी जल्द ही आने वाला वक्त भी बता देगा.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY