SHARE

हम फ़िलहाल ऐसे समाज का हिस्सा है जहाँ पर एक महिला की पहचान आम तौर पर उसके पति या फिर उसके घर से होती है लेकिन बॉलीवुड ने इन बातो को इनके मायनों को भी काफी हद तक  बदला है और आज हम आपको उसी के बारे में बताने भी वाले है. हम आपको बताने जा रहे है उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने पति से तलाक लिया और अब ख़ुशी से अपनी लाइफ बिता भी रही है तो चलिए फिर उनके बारे में जानते है. ये लिस्ट आपको थोड़ी बहुत कुछ हद तक चौंकाने वाली भी जरुर हो सकती है.

करिश्मा कपूर

करीना कपूर की बड़ी बहन और जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी करिश्मा कपूर का भी तलाक हो चुका है. उन्होंने अपने पति संजय कपूर को छोड़ा है और अब अपने बच्चो को भी वही अकेले ही संभाल रही है और बेहद ही खुश भी है. करिश्मा कपूर की दूसरी शादी की चर्चाओं से भी बाजार में खबरे चलती है.

मनीषा कोइराला 

मनीषा कोइराला भी काफी जानी मानी अभिनेत्री है और उन्होंने नेपाली बिजनेसमेन सम्राट दहल से शादी की थी जो काम नही की और दोनों का तलाक हो गया. अब वो अकेली है और अकेले ही कैंसर से भी लड़ी लेकिन आज भी वो खुश है.

संगीता बिजलानी 

संगीता बिजलानी एक वक्त में सलमान खान की गर्लफ्रेंड कही जाती थी लेकिन सलमान के साथ उनकी बन नही सकी और उन्होंने मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली. दोनों के बीच में कुछ वक्त तक तो सही चला लेकिन फिर दोनों का तलाक हो गया.

महिमा चौधरी 

महिमा चौधरी भी एक वक्त की एक दौर की काफी खूबसूरत अभिनेत्री थी मगर महिमा के साथ भी ऐसा ही कुछ बुरा हुआ. महिमा ने बोबी मुखर्जी से शादी की लेकिन बादमे मारपीट की खबरे आयी और इसी बीच दोनों का तलाक हो गया और अब वो अकेले खुश रहती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY