SHARE

कुछ एक शोज होते है जो शुरू से ही लोगो के बीच में लोकप्रियता का एक अखाड़ा जमाकर के बैठे है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी उनमे से एक ही है. इस शो में अलग ही रंग ढंग देखने को मिला और जिन जिन लोगो ने इस सीरियल को देखा सभी लोग इसे बेहद ही पसंद करते है इस बात में तो कोई भी शक नही है और ये पिछले 15 साल से इस वजह से ही चल भी रहा है लेकिन शो से जुडी एक बुरी बात ये है कि इन दिनों में इस शो से जुड़े बहुत से लोग दूर जा रहे है. सबसे पहले तो डॉक्टर हाथी का रोल करने वाले एक्टर का देहांत हो गया.

इसके बाद दिशा वकानी ने शादी के बाद प्रेगनेंसी के दौरान शो छोड़ दिया और इसके बाद में तो वो बिलकुल ही शो से दूर चली गयी. अब वो शो से दूर है और नयी दया ढूंढी जा रही है. शो की टीम अभी इस मुसीबत से उबरी ही नही थी कि सोनू ने भी शो छोड़ दिया है.

जी हाँ, मास्टर भिड़े की बेटी का रोल प्ले करने वाली निधि भानुशाली ने भी अब शो को छोड़ने का फैसला किया है और इसके पीछे उनके कुछ निजी कारण है. अब कई लोगो को तो वो बेहद ही पसंद आने लगी थी और कुछ लोगो की तो सोनू क्रश भी थी लेकिन वक्त बदलता है

और बदलते हुए वक्त के साथ में अब सोनू ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है और अब नयी सोनू ढूंढी जा रही है. उम्मीद तो यही की जा रही है कि ये सोनू भी उसी सोनू की तरह परफेक्ट रोल निभाएगी और लोगो के बीच में इस केरेक्टर की लोकप्रियता इस तरह से ही बनाकर के रखेगी जैसे पिछले 15 साल से बनी हुई है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY