SHARE

फ़िल्मी दुनिया या फिर कहिये बॉलीवुड में आपकी एंट्री के लिए एक तरह से ख़ूबसूरती और फिगर मेजर पार्ट का रोल प्ले करते है और अगर आपके पास में ये चीजे है तो फिर बहुत ही ज्यादा चांस है कि आपको शायद अन्दर एंट्री बड़े ही आराम के साथ में मिल जाये मगर इसके अलावा भी कुछ एक चीजे होती है जिन्हें आप एक्टिंग स्किल्स और टेलेंट वगेरह के नाम से जानते है और अगर ये चीजे थोड़ी भी कम पड़े तो आपके फिल्मो में टिकने के चांस घटते ही चले जाते है.

दिव्या भारती की बहन का नाम है कायनात अरोड़ा और कायनात दिखने में बेहद ही हॉट और खूबसूरत है इस बात में कोई भी शक नही है. वो फिल्म ग्रैंड मस्ती में मारलो का रोल भी प्ले कर चुकी है और वही से ही लोगो ने कायनात अरोड़ा को जानना और पहचानना शरू कर दिया.

अब तो वो अच्छा खासा नाम रखती है और लाखो लोग है जो उनके दीवाने है मगर इसके बावजूद कायनात आपको न के बराबर फिल्मो में नजर आयेगी और इसके पीछे की वजह शायद उनके कॉन्टेक्ट्स स्ट्रोंग न होना भी हो सकता है. खैर लेकिन वो पंजाबी फिल्मो में और कुछ कमर्शियल में भी नजर आती रही है और ये चीज बताती है कि वो कम लोकप्रिय तो नही है और देखते ही देखते वो अच्छी खासी पारी खेल रही है और ये चीज बताती है कि चाहे वो दिव्या की चचेरी बहन है लेकिन वो भी अपनी साख बनाने की कोशिश में लगी हुई है.

कायनात कई बार आइटम सोंग्स वगेरह में भी नजर आ चुकी है और यही से ही उनकी इनकम का भे एक स्त्रोत बना है और वो काफी ज्यादा लोकप्रिय भी हुई है. कायनात को आगे भी कई प्रोजेक्ट मिले है और उम्मीद है वो अपनी बहन की ही तरह बन पाए.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY