SHARE

किसी को भी गोद में उठा लेना अपने आप में एक प्यार भरा एहसास होता है और हर कोई इसे फील करना भी चाहता है. चलिए फिर आपको हम ऐसी ही कुछ एक बॉलीवुड की घटनाएं बताने जा रहे है जिनमे बॉलीवुड सितारों ने अपनी ऐक्ट्रेस को गले से लगाया और इसके बाद में उन्हें गोद में उठा लिया. ये अपने आप में बेहद ही खास एहसास होता है और हम उनमे से कुछ एक ख़ास पल आपके सामने रखने भी जा रहे है. चलिए फिर शुरू करते है और जानते है ऐसे ही कुछ जोड़ो के बारे में.

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर 

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर दोनों ही बॉलीवुड के काफी बड़े और जगमगाते हुए सितारे है. जब अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर एक फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे तो उस वक्त अनुष्का शर्मा को रणबीर कपूर ने गोद में उठा लिया था और वो खिलखिलाने लग गयी थी.

हृतिक और प्रियंका 

इंडियन सुपर लीग जो कि एक फेमस फुटबाल मैचो की सीरीज है इसमें प्रियंका और हृतिक पहुंचे थे और उस वक्त प्रियंका को हृतिक रौशन ने अपनी गोद में उठा लिया था और चलने लगे थे. ये देखकर के प्रियंका काफी हंसती हुई दिख रही थी.

वरुण और जैकलीन 

वरुण धवन और जैकलीन की जोड़ी को भी खूब ज्यादा पसंद किया जाता है. वरुण धवन और जैकलीन दोनों प्रो कबड्डी लीग में पहुंचे थे तो वहां पर वरुण जैकलीन को गोद में उठा चुके थे जिससे जैकलीन काफी खुश दिखी.

अक्षय कुमार और जैकलीन 

वरुण की ही तरह अक्षय कुमार भी एक बार जैकलीन को गोद में उठा चुके है. वो एक फंक्शन में थे और उस वक्त अक्षय इतने ज्यादा उत्साहित हो गये कि उन्होंने जैकलीन को गोद में उठा लिया और ये अपने आप में काफी ज्यादा रोमांटिक का मोमेंट था जिसे सब लोगो ने बखूबी पसदं भी किया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY