SHARE

राजपाल यादव को तो सभी जानते है वो बॉलीवुड के काफी जाने माने और पोपुलर एक्टर रह चुके है. उन्होंने काफीज ज्यादा लोगो को हंसाया भी है पर इन पिछले कुछ वक्त में राजपाल यादव की जिन्दगी काफी दर्द भरी रही है और इसके पीछे की वजह है उन्होंने एक फिल्म उधार लेकर के बनाई थी और उसका बजट भी काफी बड़ा था जिसका पैसा वो चुका नही पाए. इसके बाद में राजपाल यादव के खिलाफ केस चला और उन्हें जेल की सजा सुनायी गयी.

जेल की सजा सुनाये जाने के बाद में राजपाल यादव को तीन महीने तक जेल में रखा गया और इसके बाद में अब वो वापिस लौटे है और वापिस लौटते ही राजपाल यादव ने जो फैसला लिया है वो जानकर के लोगो को अपने आप में भरोसा नही हो रहा है. राजपाल यादव को लेकर के कयास लग रहे है कि अब वो कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर रहे है.

जब उनसे मीडिया ने इस बारे में सवाल किया कि क्या वाकई में वो ऐसा कर रहे है? इस पर जवाब देते हुए राजपाल यादव ने कहा कि अब जो करना है सो तो करेंगे ही. हालांकि वो साफ साफ़ कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आ रहे है लेकिन एक बात साफ़ है कि उनका झुकाव राजनीति की तरफ और कांग्रेस पार्टी की तरफ काफी ज्यादा बढ़ गया है और ये साफ़ तौर पर दिख रहा है.

इस फैसले के बादमे बीजेपी समर्थक राजपाल यादव को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे है और उनपर इल्जाम लगने भी शुरू हो गये है. इसी बीच खबर तो ये भी है कि राजपाल यादव शीला दीक्षित से मिलकर के कुछ बड़े फैसले लेने जा रहे है और ये अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है. फ़िल्मी दुनिया में अपना जौहर दिखाने के बाद में राजपाल अब राजनीति में कमाल दिखाने की तैयारी में है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY