SHARE

अजय देवगन बॉलीवुड में तो अपनी एक अलग ही किस्म की शख्शियत रखते है और इस बात से इनकार भी नही किया जा सकता है. उनका काजोल के साथ में अलग ही किस्म का रिश्ता रहा है और इससे इनकार भी नही किया जा सकता है. उन्होंने उस दौर में कई सारी फिल्मे की और फूल और कांटे फिल्म के जरिये अजय देवगन ने काफी उंचाई हासिल कर ली थी. उनकी खूब तारीफे भी हुई. इस दौरान अजय देवगन के अफेयर की भी कई खबरे आयी क्योंकि अजय का करियर उफान पर था और एक नही बल्कि तीन चार हीरोइने पहले ही अजय को प्रपोज कर चुकी थी लेकिन अजय का दिल तो आया था काजोल पर.

अजय और काजोल एक दुसरे को इस कदर पसंद करने लगे थे कि शादी भी अजय की मर्जी से ही हुई. शादी के वक्त कोई भी ज्यादा हो हल्ला नही था. अजय बस कमरे से निकले उन्होंने काजोल से फेरे लिए और वापिस अन्दर चले गये. उनके लिए ये कोई इतना बड़ा दिन लग ही नही रहा था और जैसे अजय को अच्छा लगा वैसा ही काजोल ने भी किया जो इन दोनों को अलग ही बना देता है.

खैर आपको ये बात भी नही ही मालूम होगी कि जब काजोल और अजय के बीच में कुछ भी नही था, तब भी ये दोनों बाते करते थे और उस वक्त तो काजोल अजय से रिलेशन और शादी से जुड़े हुए टिप्स लेती थी ताकि वो लडको को समझ सके और किसी को भी मालूम नही था कि दोनों ही एक दुसरे के हो जाने वाले है

और ये अपने आप में एक बड़ी लव स्टोरी बनी जिसने सबका दिल ही जीत लिया. आज इनके बच्चे भी है और ये बॉलीवुड के सबसे ग्लैमरस कपल के तौर पर भी जाना जाता है. सब इन्हें पसंद करते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY