SHARE

अक्सर हम बॉलीवुड में देखते है कि रिश्ते उतने भी स्थायी नही होते है. कई बार रिश्ते दिखते है वैसे होते नही है और ऐसे में रिश्ते टूट भी जाते है. खैर ऐसे वक्त में हम आपके ले लिए लेकर के आये है ऐसी खबर जिसे देखकर के आप खुद भी कहेंगे कि वाकई में ये तलाक तो सही ही था. जब औरत पति से तंग आ जाए तो करे भी क्या? अब ये अभिनेत्रियाँ दूसरी शादी करने की तलाश में है तो चलिए फिर आपको इनसे मिलवा भी देते है.

संगीता बिजलानी 

संगीता बिजलानी कभी एक वक्त में सलमान की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानी जाती थी. उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी और सब कुछ एकदम सही भी चला लेकिन 2010 में इनका तलाक हो गया. कहा जाता है कि अब वो इस उम्र में अपने लिए एक पार्टनर शायद ढूंढ रही है.

महिमा चौधरी 

महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और इन दोनों का तलाक कुछ साल पहले 2013 में हुआ था. उनका एक बच्चा है जिसे वो अकेले पाल पोस रही है और रिपोर्ट्स की माने तो महिमा ने अभी तो अगली शादी का प्लान नही किया है लेकिन हो सकता है वो कर सकती है.

प्रीती झियांगिनी 

प्रीती झियांगिनी ने प्रवीन दबास से 2008 में शादी की थी और सबको लगा था उनकी जिन्दगी खुशहाल होगी. उनके बच्चे भी हुए लेकिन अचानक तलाक की खबर ने सबको चौंका ही दिया. इसके बाद में अब वो दूसरी शादी करने की तैयारी में है.

करिश्मा कपूर 

अपनी ब्यूटी से लाखो दिलो पर राज करने वाली कपूर खानदान की बेटी यानी करिश्मा कपूर ने भी कुछ वक्त पहले ही संजय कपूर से तलाक लिया है और तलाक लेने के बाद में वो दोनों अलग रह रहे है. बीच में करिश्मा के डेटिंग की खबरे भी आ रही थी और इससे साफ़ हो जाता है वो अभी नया दूल्हा देख रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY