SHARE

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बारे में तो सभी जानते ही है. ये कपल अपने आप में बहुत कुछ सोशल मीडीया से लेकर मीडिया के लिए छोड़ जाता है और उसे हम सुर्खियाँ कहते है. आपको मालूम ही होगा कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बड़े ही धूम धाम के साथ में जोधपुर शहर में काफी ठाठ बाट के साथ में शादी की थी और फिर दोनों अमेरिका में सेटल हो गये. दोनों के कई रोमेंटिक फोटोज सामने आते रहे और लगा कि सब अच्छा है लेकिन इन फोटोज के पीछे की भी एक कहानी है जिसके बारे में ज्यादातर लोगो को मालूम नही है.

दरअसल शादी के बाद में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के साथ में ज्यादा फ्री फील नही करते है. उन्हें लगता है कि प्रियंका चोपड़ा उनकी जिन्दगी को कण्ट्रोल कर रही है. पहले उन्हें लग रहा था कि वो एक परिपक्व महिला है और उसके साथ में वो घर बसा सकते है लेकिन समय के साथ में ऐसा लगा जैसे वो सिर्फ अपनी मनवाती है.

वो पार्टी करने वाली लडकी है और ऐसे बिहेव करती है जैसे अभी महज 21 साल की बच्ची है. मगर इन सबके बीच में प्रियंका चोपड़ा को तो मानो कोई फर्क ही नही पड़ता है. वो बस अपने दिखावे में और एक पति को शो पीस बनाने में ही लगी हुई है जो निक को कत्तई पसंद नही आ रहा है.

एक इंटरनेशनल मीडिया ने ये रिपोर्ट छापी है कि काफी परेशान हो गये है निक और इसके चलते ये कपल तलाक लेने की तैयारी भी कर चुका है और ऐसे में सभी लोग काफी शॉक है क्योंकि ऐसा किसी ने भी उम्मीद तो नही की होगी और ये अपने आप में हैरान करने वाला है क्योंकि निक और प्रियंका अब से कुछ ही दिन पहले क्रूज पर मस्ती करते पाए गये थे जहाँ वो मायामी में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY