SHARE

सलमान खान बॉलीवुड के बहुत ही बड़े सुपरस्टार है और हम सभी जानते है कि सलमान ऐसे सुपर स्टार है जिनके आगे पीछे लडकियों की तो लाइन लगी रहती है और ये हम सभी बहुत ही अच्छे से जानते भी है. सलमान खान अपने आप में ही एक पूरी फ़ोर्स की तरह है जिनके नाम से फिल्मे चल जाती है लेकिन आपको क्या ये मालूम है कि दो अभिनेत्रियाँ ऐसी भी है जिनके साथ में सलमान खान हमेशा से ही काम करने को तरसते रहे लेकिन उन्होंने कभी भी सलमान खान के साथ में काम नही किया है तो चलिए फिर उनसे मिल लेते है.

दीपिका पादुकोण 

सलमान खान के साथ काम करने के लिए दीपिका पादुकोण को कई बार फिल्मो का ऑफर मिल चुका है लेकिन अभी तक दीपिका ने सलमान के साथ काम करने के लिए हाँ नही भरी है. अगर आपको मालूम न हो तो बता दे सलमान की सुपरहिट फिल्म सुलतान भी पहले दीपिका पादुकोण को ही ऑफर हुई थी लेकिन उनके इनकार करने के बाद में ये फिल्म अनुष्का शर्मा की झोली में जा गिरी. अब दीपिका सलमान के साथ में काम क्यों नही कर रही है ये तो वही जानती है, पर ये बात सच है कि उन्होंने कई बार सलमान की फिल्मो के ऑफर रिजेक्ट कर रखे है.

जूही चावला 

जूही और सलमान का करियर लगभग एक साथ ही शुरू हुआ था और दोनों का करियर उफान पर भी एक साथ ही आया लेकिन पता नही क्या कारन रहा कि जूही ने सलमान के साथ में एक भी फिल्म नही की. जूही की पसंद सलमान नही रहे यही इसके पीछे की वजह बताई जाती है और उन्होंने कई फिल्मे मना भी कर दी और इसके बाद तो वो एक बड़े उध्योगपति से शादी करके सेटल हो गयी और अपनी लाइफ बड़े आराम से काट रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY