SHARE

इन दिनों में बॉलीवुड में कई सारे कपल्स है जो चर्चा में है लेकिन सबसे ज्यादा अगर कोई चर्चा में है तो वो है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा. खबरे तो यही कहती है कि अर्जुन कपूर और मलाइका एक दुसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है और ऐसे में कई बार कई ऊँची नीची बाते भी खबरे बन जाती है. इन दिनों में बात उडी कि जल्द ही अर्जुन और मलाइका मई के महीने में इसाई रीति रिवाज के साथ में एक प्राइवेट पार्टी में शादी कर लेने वाले है.

कई लोग खुश थे तो कई लोग इस पर अर्जुन और मलाइका को ट्रोल करने लगे. ऐसे में अर्जुन कपूर के पापा यानी बोनी कपूर से जब इस मामले में सवाल किया गया कि क्या अर्जुन और मलाइका शादी करने वाले है?

इस पर बोनी कपूर काफी ज्यादा भड़क गये और उन्होंने भड़कते हुए कहा ऐसा कुछ भी नही है और न ही अर्जुन कपूर ने हमें ऐसा कुछ बताया है, ऐसा कुछ होगा तभी तो हम आपसे इस पर बात करेंगे. कपूर परिवार के एक करीबी ने भी ऐसा ही कुक कहा और कहा कि अर्जुन अगर शादी करेगा तो हम सबको तो मालूम रहेगा ही रहेगा और तब हम सभी जायेंगे. अभी जो कुछ भी हो रहा है वो सब खाली खबरे है.

वही दूसरी तरफ अगर अर्जुन को देखे तो वो तो मलाइका के हुस्न के जाल में बंधे हुए से नजर आते है. हाल ही में मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही मलाइका की इन्स्टा फोटोज पर भी अर्जुन कपूर ने बड़े ही रोमेंटिक और प्यारे कमेन्ट किये जिन्हें देखकर के ये तो साफ़ हो ही जाता है कि अब कुछ होगा तो सही, चाहे अभी हो या फिर देर से हो लेकिन जल्द ही ये जोड़े के रूप में नजर आयेंगे आखिर रिलेशनशिप विकसित होने में कुछ वक्त तो लगता ही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY