SHARE

वैसे तो बॉलीवुड में अक्सर हमें रिश्तो में अपनापन कम ही देखने को मिलता है लेकिन जब भी देखने को मिलता है तो वो अपने आप में बिलकुल अपार ही होता है और हर किसी का मानो दिल ही जीत लेने वाला होता है. अभी चलिए हम आपको ऐसी कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवा देते है जो अपने ससुर जी को पिता तुल्य मानती है और उनकी इज्जत भी करती है तो चलिए फिर शुरू करते है वो लिस्ट जो आपके लिए जान लेनी बेहद ही जरूरी है.

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन 

ऐश्वर्या को अपने बेटे अभिषेक के लिए पसंद भी अमिताभ बच्चन ने ही किया था और वो उनकी पसंदीदा बहू है. ऐश का अमिताभ खूब ख्याल रखते है और साथ ही साथ में ऐश्वर्या भी अपने ससुर को पिता से कम तो बिलकुल भी नही मानती है. दोनों एक साथ कई बार कई फंक्शन में भी नजर आ चुके है.

नेहा धूपिया और बिशन सिंह 

नेहा धूपिया ने पिछले साल ही अंगद बेदी से शादी की थी और अंगद सिंह बिशन सिंह के बेटे है. बिशन सिंह और नेहा धूपिया के बीच में बिलकुल पिता और बेटी का रिश्ता है और ये अपने आप में काफी ज्यादा ख़ास बना देता है इन दोनों को.

दीपिका पादुकोण और जगजीत सिंह 

दीपिका पादुकोण ने जगजीत सिंह से शादी की है जो कि रणवीर सिंह के पापा है और बहुत ही जाने माने उद्योगपति है. दीपिका पादुकोण भी अपने ससुर जी जगजीत सिंह के काफी ज्यादा करीब बताई जाती है.

सामंथा और नागार्जुन 

सामंथा जो एक जानी मानी ऐक्ट्रेस है उसने नागार्जुन के बेटे चैतन्य से शादी की है और सामंथा और नागार्जुन को जब पब्लिक प्लेसेज पर देखते है तो उनके बीच बिलकुल बाप बेटी जैसा रिश्ता देखने में आता है. ये चीजे है जो इन्हें बाकी सबसे बिलकुल ही अलग बना देती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY