SHARE

अक्सर जब हम बात करते है टीवी इंडस्ट्री की तो ये उससे बहुत ही ज्यादा अलग होती है जैसी कि हम लोग सीरियल्स की दुनिया में देखते है. ये उससे कई ज्यादा अलग है. अक्सर आप देखते होंगे कि कुछ एक्ट्रेसेज कितनी आदर्श बहू का रोल करती है और माँ तो यही सोचती होगी मेरे बेटे के लिए बिलकुल आदर्श बहू ही ले आती हूँ लेकिन आपको ये मालूम नही होगा कि असल जिन्दगी में तो ये अभिनेत्रियाँ अभी तक कुंवारी ही है. चलिए फिर आपको इनसे मिलवा भी देते है.

जिया मानक 

जिया मानक को आपने जीनी और जूजू में देखा होगा और इसके बाद में जिया साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का रोल करके पोपुलर हुई है. जिया अच्छी खासी लोकप्रिय है और उनकी उम्र 33 साल तक हो चुकी है लेकिन जिया ने अभी तक शादी नही की है.

देवोलीना भट्टाचार्य 

देवोलीना ने ही साथ निभाना साथियां में जिया के शो छोड़ने के बाद में शो हाथ में लिया और सफलता पूर्वक गोपी बहू का रोल प्ले किया. देवोलिना की उम्र 28 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक देवोलिना कुंवारी है. हालांकि उन्हें कई बार शादी को लेकर के प्रपोजल भी आ चुके है.

मोनिका खन्ना 

मोनिका खन्ना अगर आपको याद हो तो मोनिका ने ही थपकी प्यार की सीरियल में उन्होंने श्रद्धा का रोल किया था और उसमे वो बड़ी ही क्यूट भी नजर आयी थी लेकिन आपको ये मालूम नही होगा कि मोनिका खन्ना की उम्र अभी 33 साल हो चुकी है और अभी तक मोनिका खन्ना कुंवारी है.

साक्षी तंवर 

साक्षी तंवर को तो शायद ही कोई न जानता होगा. उन्होंने टीवी सीरियल्स के सबसे पहले दौर में कहानी घर घर की सीरियल से एंट्री ली और छा गयी. इसके बाद उन्होंने कई और भी टीवी शो किये और अभी साक्षी की उम्र 46 साल हो चुकी है लेकिन साक्षी ने अभी तक शादी नही की है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY