SHARE

अक्षय कुमार की एक खासियत है की जब भी वो परदे पर एंट्री करते है तो सबको अलग ही अंदाज में हिलाकर के रख देते है और उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट भी अपने आप में काफी अलग होता है. हाल ही में उनकी एक फिल्म आयी है ‘केसरी’. ये फिल्म भारत के वीर सिख भाइयो की शौर्यगाथा को बताती है. किस तरह से महज 21 जवानो ने 10 हजार अफगानियो का सामना किया और उन्हें एक रात तक अपनी जान पर खेलकर के रोके रखा ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा अचम्भे वाली बात है लेकिन ऐसी घटना भी वाकई में हिन्दुस्तान में हुई और उसी को इस फिल्म में दर्शाया गया है.

फिल्म का डायरेक्शन और स्टोरी तो जबरदस्त है ही. अक्षय कुमार और परिणीती की एक्टिंग भी बहुत ही उम्दा क्वालिटी की है जो लोगो का शुरू में ही दिल जीत लेती है. फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ का आंकडा छू लिया जबकि दुसरे दिन केसरी फिल्म ने लगभग 17 करोड़ रूपये की कमाई की है

जबकि तीसरे दिन यानी वीकेंड पर अंदाजा लगाया जा रहा है की इसका कलेक्शन बढेगा और फिल्म 75 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लेगी जो अपने आप में एक बहुत ही बड़ा मुकाम होगा. हालांकि अक्षय की अधिकतर फिल्में 100 करोड़ के पार ही जाती है लेकिन इस फिल्म का अपना एक अलग ही मुकाम होगा और क्योंकि ये फिल्म सिखों को समर्पित है तो इसके मायने ही पूरी तरह से अलग है.

फिल्म अनालिस्ट्स की माने तो ये फिल्म कुल 400 करोड़ रूपये तक का कारोबार कर सकती है अगर इसी रफ़्तार से चलता रहा तो क्योंकि अभी कोई बड़ी रिलीज अगले दो हफ्ते तक तो नही है.फिल्म पर पिछले लगभग एक साल से काम चल रहा था और फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदे भी थी जिस पर अक्षय पूरी तरह से खरे उतरे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY