SHARE

सपना चौधरी इन दिनों में काफी ज्यादा चर्चा में है और चर्चा में होने के पीछे की वजह फ़िलहाल कोई शो या कोई डांस या फिर कोई रियालिटी शो नही बल्कि राजनीति की वजह से चर्चा में है. हाल ही में ये खबर उड़ गयी थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है. इतना ही नही ये खबर भी आने लगी थी कि वो मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव भी लड़ सकती है. इन सब खबरों पर तब मुहर लग गयी जब राज बब्बर की तरफ से भी इस पर ट्वीट किया गया लेकिन ये सब का दौर अभी लंबा चला भी नही था कि अचानक से सपना चौधरी ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद में कांग्रेस पार्टी की भारी बेज्जती हो गयी है. अब आप पूछेंगे कि ऐसा क्या हुआ है?

सपना चौधरी ने इन सब खबरों को फर्जी बताते हुए कहा है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन नही किया है और न ही उनका इस पार्टी को आगे भी कभी ज्वाइन करने कोई इरादा है और न ही वो इस पार्टी के लिए कभी भी प्रचार करने वाली है.

सपना ने ये भी कहा कि वो एक कलाकार है, डांसर है और वो इसी तक ही सीमित रहना चाहती है, उनका राजनीति में जाने का कोई भी इरादा नही है. इस घटना के बाद में अब कांग्रेस ने एक फॉर्म दिखाकर के दावा किया है कि सपना चौधरी ने इसे भरकर के कांग्रेस की सदस्यता ली थी जबकि सपना चौधरी इन सब बातो को बिलकुल फर्जी बता रही है.

सपना का कहना है कि उनकी जो फोटोज कांग्रेस नेताओं के साथ अभी की कहकर के वायरल किया जा रहा है वो भी बहुत पहले की है. ये सब बिलकुल झूठ है और ये अपने आप में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन चुका है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY