SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आजकल रियलिटी टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज है और इस शो में उनके साथ अनुराग बासु और गीता मां भी जज के रूप में है। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु दोनों की टीम में खतरनाक प्रैंक हो गया, जिसकी शिकार शिल्पा शेट्टी हो गई। दरअसल इस शो में फराह खान एक एपिसोड में जज बन कर आई थी। इस दौरान फराह खान और शिल्पा शेट्टी से उनके पति की सबसे खराब आदतों के बारे में पूछा गया।

जिस पर शिल्पा और फराह ने अपने पति से जुड़ी खराब चीजों को शेयर को शेयर किया। इस दौरान अनुराग बासु ने शिल्पा शेट्टी का फोन लेकर उसकी मां सुनंदा शेट्टी को मैसेज कर दिया कि वह अपने पति राज कुंद्रा से तलाक चाहती हैं।

जैसे ही अनुराग बासु ने शिल्पा की मां को यह मैसेज किया, उसके फौरन बाद माँ का फोन आया। लेकिन इसके बाद गीता मां ने अनुराग की इस बात का राज सबको बात दिया। गीता ने बताया कि शिल्पा की मां को अनुराग ने क्या मैसेज किया है.. गीता मां की बात सुनकर शिल्पा शेट्टी चौक-सी गई और फिर घर पर सब को बताया कि यह सब एक प्रैंक था। शिल्पा ने अपनी मां से कहा कि अगर कभी भी मेरे फोन से मैसेज आता है कि मैं प्रेग्नेंट हूँ या तलाक चाहती हूँ तो समझ लेना कि यह सब एक मजाक है, जो कि मेरे अनुराग दादा के द्वारा शो में किया जा रहा है।

खैर शुक्र वाली बात तो ये है कि ये महज एक प्रेंक ही था और ऐसी स्थिति में कही न कही माँ की हालत खराब होनी भी बड़ी ही लाजमी सी बात भी है पर भला इसमें किया भी क्या जा सकता है? खैर इन सबके बीच में सब कुछ शांत है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY