SHARE

मुकेश अम्बानी के घर पर शादी थी और शादी थी उनके बेटे आकाश अम्बानी की. अब हिन्दुस्तान के सबसे अमीर आदमी है तो शादी की शानो शौकत भी अलग ही किस्म की होगी ये बात तो बिलकुल ही जाहिर सी है. ऐसे में दुनिया भर के सबसे बड़े बड़े लोगो को आमंत्रित किया गया था. हर कोई उस शादी में मौजूद था और एन्जॉय कर रहा था और इसी बीच पहुंचे थे शादी में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान. शाहरुख खान न सिर्फ इस शादी में पहुंचे बल्कि इस शादी को जमकर के एन्जॉय भी किया और वो बहुत ही ज्यादा नाचते हुए भी नजर आ रहे थे.

दरअसल शादी के एक विडियो में ऐसा नजर आता है कि जिस जगह पर शाहरुख खान नाच रहे थे उस जगह पर आकाश अम्बानी आते है और उन्हें हटने के लिए कहते है. वो उस जगह पर अपनी माँ नीता अम्बानी को आकर के नाचने के लिए कह देते है.

मामला तो छोटा सा था लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया की नजरो में चढ़ गया और फिर क्या था? इसके बाद में तो मीम्स और खबरों की बाढ़ ही आने लग गयी. सभी लोग इस चीज को देखकर के काफी हैरान थे. हालांकि ऐसा नही है कि ये कोई बड़ी बात थी लेकिन अगर दिल पर लेने वाला बन्दा हो तो वो इन बातो को दिल पर ले भी सकता है इसमें और कुछ कहा नही जा सकता है.

खैर गनेम्त ये थी कि शाहरुख़ इन बातो का उतना बुरा मानते नही है. अब ये ऐसी स्थिति है जिसमे कुछ भी कहा तो नही जा सकता है लेकिन एक बात पूरी तरह से साफ़ है कि शाहरुख को इसके बाद में सोशल मीडिया पर ट्रोल और मीम्स का सामना जरुर करना पड़ता है और वो बाकायदा अभी भी कर ही रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY