SHARE

अक्सर लोग शादी के लिए लडकी ढूंढते है और उसमे खूब पैसा भी बहता ही है क्योंकि शादी अपने आप में बड़ा भारी खर्चा है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लडकी के बारे में बताने जा रहे है जिससे शादी करना बहुत ही फायदे का सौदा है.  ये है थाईलैंड के रहने वाले रोथोंग जो वहां के काफी ज्यादा जाने माने और मशहूर बिजनेसमेन है. रोथोंग की एक बेटी है जिसका नाम है कर्णसिता. रोथोंग की वो इकलौती बेटी है और वो उसे बेहद ही प्यार करते है लेकिन अभी उसकी उम्र 27 साल हो चली है और उसकी शादी नही हो रही है क्योंकि कर्णसिता को कोई भी लड़का पसंद ही नही आ रहा है. ऐसी स्थिति में रोथोंग ने एक रास्ता निकाला है.

उन्होंने कहा है कि जो कोई भी उनकी बेटी को खुश कर देगा, इम्प्रेस कर देगा और जिससे शादी के लिए उनकी बेटी मान जायेगी उसे वो इनाम में अपनी बेटी के साथ ही साथ पूरे 2 करोड़ रूपये भी दे देंगे. यही नही रोथोंग अपनी वसीयत भी अपने दामाद के नाम पर ही लिखेंगे.

जब से उन्होंने ये घोषणा की है तब से रोथोंग और उनकी बेटी के घर के बाहर हजारो लडको की लाइन लगी रहती है अब तक वो कई सारे इंटरव्यू कर भी चुके है लेकिन अभी तक उसे कोई भी लड़का पसंद नही आया है. कर्णसिता का कहना है कि उसे हेंडसम या फिर पैसे वाला लड़का नही चाहिए बल्कि उसे ऐसा लड़का चाहिए जो इमानदार हो, उसे प्यार करने वाला हो

और उसके लिए वफादार हो लेकिन इन सभी बातो में अभी तक कोई भी लड़का खरा नही उतर पा रहा है और कर्णसिता काफी ज्यादा निराश है. आपको बता दे अभी तक 20 से ज्यादा भारतीय लडको ने भी कर्णसिता से शादी के लिए कोशिश की है लेकिन उन्हें भी रिजेक्ट कर दिया गया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY