SHARE

देश के सबसे अमीर व्यक्ति यानि मुकेश अम्बानी के घर में शादी थी और शादी भी थी उनके बड़े बेटे आकाश अम्बानी की तो शादी का ख़ास होना तो लाजमी था लेकिन इस शादी में क्या कुछ ख़ास हुआ? ये तो आज पूरी दुनिया देख रही है और अगर आपको इस बारे में सही से जानकारी न हो तो चिंता मत करिए क्योंकि हम आपको बतायेंगे कि अम्बानी साहब के घर की शादी में ऐसा क्या अनोखे काम हुए जो किसी और की शादी में सोचकर के भी नही हो सकते है.

इस शादी में दुनिया की सबसे बड़ी टेक कम्पनी गूगल के सीईओ सुन्दर पिचई खुद पहुंचे थे और वो भी पूरे ट्रेडिशनल लिबाज में सज धज कर, जिन सुन्दर साहब को इधर उधर होने के लिए भी सोचना पड़ता है वो पूरी शादी तक अटेंड करने चले आये.

इस शादी में पुण्य कार्यो का भी पूरा पूरा ख्याल रखा गया और आपको मालूम शायद न हो लेकिन सच है कि इस शादी में 2000 बच्चो के लिए अन्न सेवा की गयी और उन्हें खाना खिलाया गया.

इस शादी की मिठाई मुंबई पुलिस के सभी कर्मचारियो को भी भेजी गयी. लगभग 50 हजार मिठाई के डिब्बे मुंबई पुलिस स्टेशनों पर पहुंचाए गये और बड़ी धूम धाम से पहुंचाए गये.

इस शादी में परफॉरमेंस देने के लिए मीका सिंह और शाहरुख खान जैसे बड़े बड़े सिलेबस को बुलाया गया और उन्होंने भी जमकर के परफॉरमेंस दी जिसने सबका दिल ही जीत लिया.

इस शादी में लगभग और तकरीबन हिन्दुस्तान का हर बड़ा उद्योगपति शामिल हुआ, इसमें आप रतन टाटा का नाम भी जोड़ ही सकते है. वो भी इस शादी में शामिल हुए थे.

शादी का डेकोरेशन अपने आप में बड़ा ही लाजवाब कहा गया, जहाँ राधा कृष्ण की जगह जगह पर मूर्तियाँ और पेंटिंग्स लगी थी. साथ ही साथ में इस शादी में फ्रेश फूलो का जबरदस्त डेकोरेशन किया गया था.

आज तक हिन्दुस्तान ने ऐसी शादी किसी राज के वक्त में भी नही देखी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY