SHARE

अक्सर इन्सान बड़े होने पर अपनी गरिमा भूल जाता है और उसे लगता है जो भी बाकी तबके के लोग है वो सही नही है और शायद ऐसा ही कुछ अक्सर फ़िल्मी सितारों के साथ में देखने को अक्सर ही मिल जाता है.  अभी हाल ही में श्रीदेवी की बेटी यानी जाह्नवी कपूर ने ऐसा ही कुछ कर दिया जो इन दिनों में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है. अब आप पूछेंगे कि भला ऐसा क्या कर दिया है? तो चलिए फिर आपको भी बता देते है. अभी हाल ही की बात है जब जाह्नवी कपूर अपने पापा बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर के साथ में बनारस पहुँची थी जहाँ पर वो घाट पर घूमी थी और घाट पर घूमने के बाद में उन्होंने अपना जन्मदिन का केक भी काटा.

ख़ास बात ये रही कि इस केक को काटने में जाह्नवी ने चाकू का नही बल्कि एक बड़ी सी तलवार का इस्तेमाल किया. ये सारी तस्वीरे कैमरे के कैद हुई लेकिन इसी के साथ में कुछ और भी कैमरे में आया.

वहाँ पर घाट के आस पास में कुछ गरीब बच्चे भी थे और सभी जाह्नवी कपूर को देखकर के काफी खुश भी नजर आये और जाह्नवी ने उन सबसे हाय हेलो भी की लेकिन एक बच्चे ने जब जाह्नवी को अवांछित तरीके से हाथ लगा दिया तो जाह्नवी का मुंह सा बन गया और ये फोटोज सोशल मीडिया पर आ गयी. हालांकि ये चीजे होना स्वाभाविक सी है लेकिन सेलेब है तो ऐसे में कई बार उन्हें इसके चलते क्रितिसाईज भी होना पड़ जाता है क्योंकि इन्हें ही पॉपुलैरिटी भी मिलती है.

आपको बता दे इस बार जाह्नवी ने सिर्फ अपने परिवार के साथ बनारस जाकर के जन्मदिन मनाया और जमकर के अपना दिन सेलिब्रेट भी किया. वो वहां पर बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY