SHARE

मुकेश अम्बानी के घर में इन दिनों में बड़ा ही खुशियों का माहौल है और इस ख़ुशी के पीछे की वजह है मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी. आज उनकी शादी हो रही है और शादी हो रही है श्लोका मेहता के साथ जो बहुत ही जाने माने बिजनेसमेन की बेटी है. चलिए फिर आपको दिखाते है इस शादी में कौन कौन और कितने बड़े बड़े सेलिब्रिटीज मुकेश अम्बानी के घर पर नजर आये. ये जानकर के आपको खुदको भी बड़ी ही हैरानी होगी क्योंकि दुनिया के कई बड़े और ताकतवर लोग भी इस शादी का हिस्सा बनने के लिए आये है.

शादी का सबसे मुख्य आकर्षण का केंद्र बने है गूगल के सीईओ सुन्दर पिचई जो अपनी पत्नी के साथ में इस शादी का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे है और वो पक्के हिन्दुस्तानी लिबास में नजर आ रहे थे.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान भी अपनी पत्नी गौरी के साथ में इस शादी की शोभा बढाने के लिए पहुंचे और वो भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे.

क्रिकेट जगत के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी इस शादी में अपनी पत्नी के साथ में नजर आये और उनकी तस्वीर भी सामने आ गयी.

अब जरा इनका स्वागत कर रहे अम्बानी परिवार को भी तो देख ही लीजिये किस तरह से जच रहा है और हर तरफ बड़ा ही ख़ुशी का माहौल छाया हुआ है.

ये तो बस एक छोटा सा नजारा है, अभी तो शादी शुरू हुई है और शादी में और भी कई बड़े बड़े मेहमानों का आना शुरू भी हो गया है, जहाँ व्यापार जगत से, राजनीति जगत से और साथ ही साथ फिल्म जगत से भी कई बड़े बड़े लोग पहुंचे है. सभी लोग आकाश और श्लोका अम्बानी को इस शादी की शुभ घडी में खूब बधाइयां दे रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY