SHARE

भारत की राजनीति में सेलिब्रिटीज भी अपना अलग ही महत्त्व रखने लगे है. आज के वक्त में कई बॉलीवुड से लेकर खेल जगत से जुड़े लोग भी राजनीति में आते है और अपनी महत्वकांक्षा को पूरा करते है. हेमा मालिनी से सचिन तेंदुलकर और गोविन्दा तक कई बड़े बड़े लोग राजनीति में आ चुके है, हालांकि उनका ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा नही रहा है पर अब इनमें एक और नया नाम जुड़ने जा रहा है और वो है रिवाबा जडेजा. रविन्द्र जडेजा का नाम तो आपने भी सुन ही रखा होगा जो टीम इंडिया के काफी धुरंधर प्लेयर है और उनको खूब ज्यादा पसंद भी किया जाता है.

रिवाबा जडेजा उनकी पत्नी है और अभी हाल ही में उन्होंने जामनगर में कई बड़े बड़े मंत्रियो और नेताओं की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया है. जिस वक्त रिवाबा जड़ेजा ने ये सदस्यता ली उस वक्त कई बड़े बड़े और कई छोटे मोटे लोगो ने भी बीजेपी की सदस्यता ली लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में तो रिवाबा जडेजा ही रही और लोग देखकर के काफी ज्यादा हैरान भी नजर आये.

खैर चलिए जो भी है इन दिनों में सेलिब्रिटीज के राजनीति में होने के दिन आ ही चुके है और उन्हें अक्सर स्टार प्रचारक भी बनाया जाता है. रिवाबा जडेजा और रविन्द्र जडेजा की शादी को अभी ज्यादा वक्त नही हुआ है, अभी ये नया ही कपल है और शादी के कुछ ही समय के बाद में रिवाबा जडेजा राजनीति में आ गयी है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. अब वो चुनाव लड़ेगी या फिर नही ये तो किसी को जानकारी नही है क्योंकि ये तो आगे का हाईकमान ही तय करेगा.

रविन्द्र जड़ेजा फ़िलहाल अपने क्रिकेट करियर पर फोकस कर रहे है और उसी में लगे हुए है जिसके चलते वो खुद सीधे राजनीति से बचने की ही कोशिश करते है और कही न कही ये जरूरी भी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY