SHARE

इन दिनों में भारतीय एयरफाॅर्स लगातार और बार बार और लगातार किसी न किसी तरह से राजनीतिक विवादों की भेंट चढ़ रही है. अभी हाल ही में मिग की जो नाकामियाँ सामने आ रही है उसके बाद से देश ने लेटेस्ट एयरक्राफ्ट की जरूरत को महसूस किया और उसके बाद में अब फिर से राफेल का वार आर पार शुरू हो गया है. अभी हाल ही में इंडिया टुडे के कोंक्लेव में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर आज हमारे पास में राफेल होता तो बात ही कुछ और होती.

ये कहकर के उन्होंने कांग्रेस द्वारा राफेल के डील में लगाए जा रहे अड़ंगे पर हल्ला बोला लेकिन अब इसी बात पर राहुल गांधी तमतमा गये क्योंकि राफेल तो उनका सबसे फेवरेट टॉपिक है और इस पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने दनादन तरीके से ट्वीट कर दिया.

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा ये राफेल लाने में देरी के पीछे की वजह मोदी सरकार है. आपको शर्म नही आती है क्या मोदी जी? आप खुद ही राफेल में होने वाली देरी के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है. आपने अनिल अम्बानी को 30 हजार करोड़ रूपये की मदद पहुंचने के लिए इसमें देरी की है. उन्होंने ये भी कहा कि इसी वजह से ही आज अभिनन्दन जैसे पायलट्स को इस वजह से आउटडेटेड प्लेन का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. राहुल गांधी का ये ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ तो लोगो ने भी राहुल को जवाब देना शुरू कर दिया.

लोगो ने जवाब देते हुए कहा कि मोदी सरकार तो अब डील को आगे बढ़ा रही है लेकिन आपने तो पिछले वर्षो में कुछ भी नही किया है यहाँ तक कि फंड की कमी दिखाकर के एयरफाॅर्स से पल्ला तक झाड लिया था. अब जब मोदी सरकार डील करना भी चाह रही है तो उसमे भी अडंगा आप ही लगा रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY