SHARE

अक्षय कुमार अक्सर ही अपने कुछ अनोखे और नेक कामो के चलते चर्चा में बने ही रहते है, वो कई बार डोनेशन देते है तो कई बार कई सामाजिक कार्यो का हिस्सा भी बनते रहते है और अभी हाल ही में भी ऐसा ही कुछ हुआ. अक्षय कुमार हाल ही में भी एक सामूहिक विवाह के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस भी मौजूद थे. इस सामूहिक विवाह में उन 100 लोगो की शादी करवाई जा रही थी जो सुविधाओं से वंचित है और अपनी शादी का खर्च तक खुद नही उठा सकते है.

अक्षय कुमार न सिर्फ इस शादी के प्रोग्राम का हिस्सा बने बल्कि साथ ही साथ में उन्होंने इस शादी में शादी कर रहे हर जोड़े के लिए 1 लाख रूपये की सहायता राशि देने की भी घोषणा की. यानी अक्षय कुमार ने सभी जोड़ो के लिए कुल एक करोड़ रूपये डोनेट कर दिए और उम्मीद तो यही है कि इस राशि से वो लोग अपने सुखी दाम्पत्य जीवन की शुरुआत कर सकेंगे और शायद इससे उन्हें अपना छोटा मोटा रोजगार शुरू करने में भी काफी मदद मिल जाये इस बात में कोई भी शक नही है.

अक्षय कुमार के इस कदम की हर जगह तारीफ़ हो रही है. हालाँकि ऐसा पहली बार नही है जब अक्षय कुमार ने इस तरह से आगे आकर के लोगो की मदद की हो. ऐसे कई बार अक्षय कुमार लोगो की मदद करने के लिए आगे आते रहते है और उन्होंने तो कई दफा इंडियन आर्मी के लिए भी डोनेशन इकठ्ठा किया है जिसके चलते लोगो के अन्दर इंसानियत जागती है.

लोग अक्षय के इस काफी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी तारीफ़ कर रहे है और कह रहे है बाकी बॉलीवुड के सितारों को भी इसी तरह से ही सामजिक कार्यो में आगे आते रहना चाहिए ताकि अच्छे उदाहरण पेश किये जा सके.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY