SHARE

पुलवामा में जो कुछ भी हुआ उसने पूरे देश को हिलाकर के रख दिया था और सभी लोग ऐसी स्थिति में पाक से बदला लेना तो चाहते थे पर साथ ही साथ ये हमला हुआ उसकी तह तक जाना भी तो जरूरी है ताकि इसके पीछे जुड़े हुए सारे अपराधियों को धर दबोचा जा सके और इसमें कही न कही एनआईए को कामयाबी मिलती जा रही है. ये तो सभी जानते है ये हमला करने वाला आदिल वही का ही एक लोकल था जो आतंकी बन गया और अब खुलासा हुआ है उस व्यक्ति का जिसकी गाडी का इस्तेमाल हुआ था वो भी जैश ए मोहम्मद में शामिल हो गया है.

उस व्यक्ति का नाम सज्जाद भट था और सज्जाद भट की ही गाडी में विस्फोटक सामान भरके ले जाया गया था जिससे सीआरपीएफ के जवानो की जान चली गयी. इससे कही न कही एक बात तो साफ़ हो गयी थी कि इसके पीछे एक व्यक्ति नही के बहुत ही बड़ा गिरोह है जिसकी जानकारी जुटानी और उन्हें पकड़ लाना बेहद ही जरूरी है.

ऐसी स्थिति में हर तरफ जांच चल रही है और सरकार भी इसमें पूरी मशक्कत करके सहयोग दे रही है क्योंकि देश इस वक्त बहुत ही ज्यादा गुस्सा है और हर कोई बस यही ही चाहता है कि पाक को करारा जवाब तो दिया जाए लेकिन भारत में रहने वाले उन गद्दारों को भी ढूंढकर के निकाला जाए जिन लोगो ने इस तरह से दुश्मनों का साथ देकर के अपनों की जान ले ली.

खैर चलो जो भी है दावा किया जा रहा है कि आने वाले एक से दो दिन के अन्दर और भी ज्यादा जांच चलेगी और कई और सबूत सामने आयेंगे, जिसके बाद में इस हमले के एक एक गुनेहगार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा फ़िलहाल तो रडार पर सज्जाद भट है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY