SHARE

अभी हाल ही में सुबह जैसे ही हिंदुस्तान सोकर के उठा तो उठते ही हर तरफ मानो एक लहर ही चल पड़ी क्योंकि ये हिन्दुस्तान की पहली एयर स्ट्राइक थी और सफल एयरस्ट्राइक थी. इसमें जैश के कई ठिकानों को खत्म कर दिया गया है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी बात है लेकिन जैसे ही ये खबर फैली तो हर कोई इस काम के लिए फ़ौज के साथ ही साथ में पीएम की भी खूब तारीफ़ कर रहा है तो चलिए फिर आपको कुछ दिखा देते है कि सेलिब्रिटीज इस बात को किस तरह से दिखा रहे है.

सबसे पहले तो देखिये मोदी सरकार के सबसे बड़े प्रशंसक माने जाने वाले परेश रावल ने क्या कुछ कहा है? ये अपने आप में देखने और पढने लायक बात ही कही गयी है, मानो वो काफी खुश है.

वही अभिनेता अनुपम खेर ने कहा भारत माता की जय जिसे सुनकर के पता लगता है कि वो वाकई में इससे बेहद ही प्रभावित है और मन ही मन में गर्व महसूस कर रहे है.

अब तनिक यहाँ पर भी देखिये अभिनेता तुषार कपूर ने क्या कुछ लिखा है, वो भी इस बात पर काफी खुश नजर आ रहे है.

जाने माने और मशहूर एक्टर करण ठाकर ने भी अपना जौहर कुछ इसी तरीके से दिखाया और अपनी तरफ से ट्वीट करके इस बात पर ख़ुशी जाहिर की है.

अभिषेक बच्चन ने तो सिर्फ एक लाइन में ही सबको पस्त कर दिया और लिख दिया, नमसकार करते है, अब आप भी इसका अर्थ खुद ही समझ जाइए

पूरा देश इसके बाद में पूरी तरह से एकजुट है और वाकई में ये गर्व करवा देने वाला क्षण है जिसके बाद में सभी एकजुट है और पाक को जवाब देने की तैयारी में है, पुलवामा का ये करारा जवाब है जिसकी जरूरत थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY