SHARE

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जो कुछ भी हुआ है वो अपने आप में बड़ा ही खौफनाक ही है और इसने कई लोगो को तो अन्दर तक तोड़कर के रख दिया है पर अभी हम आपको जो बताने जा रहे है वो आपको अंदर तक गुस्से से भर देने वाला है. जहाँ सरकार से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति और आम आदमी तक सभी इस घटना के बाद पाकिस्तान की भर्त्सना कर रहे है वही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान पर प्रेम आ रहा है. आपको यकीन नही हो रहा होगा?

लेकिन ये बात सच है पूर्व क्रिकेटर, पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के अजीज दोस्त और पंजाब के वर्तमान उपमुख्यमंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पुल्मावा में 40 के करीब जवानो के शहीद होने के बाद भी इसका दोष पाकिस्तान पर सीधे सीधे देने से पल्ला झाड लिया है.

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू से पत्रकार ने पूछा जो अभी आतंकी हमला हुआ है उस पर आपका क्या कहना है? इस पर जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा जो भी घटना हुई है वो बेहद ही कायराना है, उसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है लेकिन आतंक का कोई देश नही होता है और आतंकवादियों का कोई मजहब नही होता है. सिद्धू पाजी का ये बयान देश भर में तेजी के साथ में वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर के काफी परेशान भी हुए है पर सिद्धू ने इस पर अलग ही राग अलाप दिया है.

सोशल मीडिया पर लोग सिद्धू के इस बयान की आलोचना कर रहे है और कुछ ने तो उन्हें माफी मांगने की भी सलाह दे डाली है. खैर जो भी है इस तरह के बयान से देश की जनता पर गलत प्रभाव पड़ता है और ऐसे में सेना का मनोबल भी टूटता है जो पाक के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY