SHARE

जम्मू कश्मीर के पुलमावा में जो घटना हुई वो कही न कही लोगो को अन्दर तक तोड़ देने वाली है. सीआरपीएफ का एक काफ़िले पर हुए हमले ने कई लोगो को परेशान कर दिया है लोग फूट  फूटकर रो रहे है और इसी बीच कई बड़े लोगो ने अपनी अपनी तरफ से प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. चाहे वो सरकार को चाहे वो विपक्षी हो, सेलेब्रिटीज हो या फिर चाहे कोई और हो सभी ने ट्विटर के माध्यम से अपनी अपनी तरफ से संवेदनाये प्रकट की है और बॉलीवुड ने भी इस घटना की पूरी तरह से भर्त्सना की है.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा वो इस घटना से शॉक में है. शहीद हुए जवानो को शक्ति प्रदाम करे और घायल हुए जवानो को भी शक्ति दे, प्रियंका ने ये भी कहा कि नफरत कभी जवाब नही हो सकती है.

अक्षय कुमार ने भी भगवान् से इस घटना के बाद प्रार्थना की और कहा इस घटना को बिलकुल भी भुलाया नही जा सकता है.

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने इसे बेहद ही भयावह बताया है. उन्होंने कहा गुस्से को शब्दों में बयान ही नही कर सकता हूँ.

रितेश देशमुख ने भी इस घटना की भर्त्सना की है. उन्होंने शहीदों, घायलों और उनके परिवारों के लिये भगवान् से प्रार्थना की है.

अभिषेक बच्चन ने कहा जहाँ लोग इस दुनिया में एक तरफ प्रेम को सेलिब्रेट कर रहे थे वही अब नफरत ने सर उठा लिया है. उन्होंने शहीदों और उनके परिवारों के लिये दुआ माँगी है.

सिर्फ बॉलीवुड ही नही हर क्षेत्र से लोग इस घटना को लेकर के जवाब दे रहे है और हर तरफ से लोग इसको जवाब दे रहे है. पूरे देश में पाक आतंकियों के पुतले भी फूंके जा रहे है. सभी का कहना है कि भारत पाक को जिस हद तक हो सके मुंहतोड़ जवाब दे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY