SHARE

जॉन अब्राहम को तो आप खूब जानते ही है और उनके बारे में काफी लोगो को लगता है कि वो बॉलीवुड के हेंडसम हंक है जिन्हें पसंद करने वाली लडकियों की संख्या में तो कोई कमी ही नही है पर अभी हम आपको कुछ और बताने जा रहे है जो आपको शायद मालूम न हो. आपको उनकी एक फिल्म तो याद ही होगी परमाणु, इस फिल्म ने बड़ा ही जबरदस्त कारोबार किया था और फिल्म एपिक रिलीज मूवीज में गिनी जाने लगी लेकिन जॉन तो सबको याद रहे पर जॉन की बीवी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आपको याद है?

अगर याद नही है तो चलिये फिर आपको हम याद दिलवा देते है, इस फिल्म में जॉन की पत्नी थी सुषमा रैना जिसका रोल अनुजा साठे ने निभाया था जो एक बेहद ही खूबसूरत और वरसेटाइल ऐक्ट्रेस है. अनुजा की उम्र अभी 31 साल है लेकिन अनुजा को देखकर के ये बात कोई भी मान नही सकता है और साथ ही साथ में उनकी तो शादी भी हो रखी है.

बात करे फिल्मो की तो वो परमाणु के अलावा बाजीराव मस्तानी फिल्म में नभी नजर आ चुकी है और साथ ही साथ उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अच्छा खासा काम कर रखा है जिसके चलते अनुजा साठे की इंडस्ट्री में अच्छी खासी पैठ है. सोशल मीडिया पर भी अनुजा अच्छी खासी पोपुलर है और उन्हें लाखो लोग फोलो भी करते है.

अब अनुजा आगे किन फिल्मो में नजर आयेगी और उनके किरदार किस हद तक बोल्ड और जबरदस्त होंगे ये तो आगे आने वाले वक्त में ही पता चल पायेगा लेकिन ये बात भी कहनी ही पड़ेगी कि अनुजा ने अकेले ही जो कुछ हासिल करके दिखाया है वो सच में काबिले तारीफ़ है और आगे भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. खैर इसी तरह की पोस्ट्स और बॉलीवुड से जुडी खबरे तो हम आप तक आगे भी पहुंचाते रहेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY