SHARE

प्यार ऐसी चीज है जो कभी भी कही भी किसी को भी हो सकती है और इसमें अक्सर बाकी की सारी की सारी बाते ही दरकिनार कर दी जाती है और इसमें कई बार तो सितारों की शादी हो जाने के बाद भी वो इस तरह की जिन्दगी जीते है उन्हें प्यार हो जाता है और कही न कही ये बात सच है. चलिए फिर आज हम आपको बताते है उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिनकी शादी हो चुकी थी लेकिन इसके बावजूद वो किसी और से प्यार कर बैठे. कुछ सफल हुए तो कुछ धरे के धरे ही रह गये.

शाहरुख और प्रियंका 

शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा दोनों जब डॉन सीरीज पर काम कर रहे थे तब उन दिनों में ही ये दोनों काफी करीब आ गये थे और कयास तो ये लगने लगे थे कि शाहरुख गौरी को छोडकर अब प्रियंका से शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ. शाहरुख खान ने प्रियंका से दूरी बना ली और तब से ये दोनों बात भी नही करते है.

गोविंदा और रानी मुखर्जी 

गोविंदा वैसे काफी बड़े सुपरस्टार है और उन्होंने बहुत कुछ हासिल भी किया है लेकिन ये कम ही जानते है कि गोविंदा शादी के बाद भी रानी मुखर्जी को पसंद करने लगे थे. रानी और गोविंदा के करीब आने की खबर गोविंदा की पत्नी को पता चल गयी जिसके बाद गोविंदा रानी से दूर हो गये.

सुजैन और अर्जुन 

वैसे अब हृतिक और सुजैन का तलाक हो चुका है पर ये बात कम लोग ही जानते है कि जब सुजैन हृतिक की पत्नी थी उन दिनों में ही अर्जुन रामपाल से उनके रिश्ते की खबरे काफी हवा पकड़ने लगी थी.

अर्जुन कपूर और मलाइका 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से जुडी खबरे अब जाकर सामने आयी है लेकिन सूत्र बताते है कि ये बहुत पहले से चल रहा था जब मलाइका और अर्जुन एक दुसरे को पसंद करने लगे थे और इसके बाद अरबाज से मलाइका का तलाक हो गया जिसके बाद इनका रिश्ता ओपन हो गया.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY