SHARE

देवी किसे याद नही है? श्रीदेवी तो हर किसी को याद ही है, उन्होंने अपने आप में बॉलीवुड में अलग ही किस्म का इतिहास रचा था और हर कोई आज भी उन्हें खूब याद करता है, पिछले वर्ष इन्ही दिनों में दुबई में उनके चल बसने की खबर आयी थी तो किसी को भी इस पर यकीन नही हो रहा था. हर कोई इस खबर को सुनने के बाद से ही रो रहा था और पूरे परिवार पर तो मानो दुखो का पहाड़ ही टूट पड़ा था लेकिन वक्त के साथ उन्होंने संभाला. फैन्स ने भी हौसला दिया.

अब इस 14 फरवरी को श्रीदेवी के देहांत को एक साल पूरा हो जाएगा और एक साल पूरा होए के बाद में उनकी आत्मा की शान्ति के लिए पूजा का आयोजन किया जा रहा है. श्रीदेवी के लिये चेन्नई में पूरा कपूर परिवार एक जगह एकत्रित होंगे जहाँ अनिल कपूर, बोनी कपूर, जाह्न्न्वी कपूर, ख़ुशी कपूर और अर्जुन कपूर समेत तमाम कई बड़े बड़े लोग भी मौजूद होगे जो उनके लिये पूजा करेंगे.

सारे के सारे रस्म रिवाज निभाये जायेंगे. हालंकि यहाँ सिर्फ और सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद हो सकेंगे. किसी और को इन जगहों पर अनुमति नही होगी. सभी इसके लिये अपने अपन बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालेंगे और इसकेबाद उनके लिये चेन्नई पहुंचेंगे जहाँ पर सभी प्रोग्राम है. आपको बता दे यही वो समय था जब श्रीदेवी पिछले साल दुबई गयी हुई थी

और वहाँ पर बाथटब में उनका शरीर तैरते हुए मिला था जिसे देखकर के खलबली मच गयी थी लोग रोने लगे थे क्योंकि उनका फैनबेस अपने आप में एक देश से कम नही था. बाकी जो कुछ भी है आने वाला समय बता ही देगा. श्रीदेवी को आज भी लोग याद करते है उनकी फिल्मे देखते है और उनके लिये सच्चे दिल से श्रद्धा भी रखते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY