SHARE

प्यार ऐसी चीज है जो आपको किसी भी हद तक ले जा सकता है और इस बात में तो कोई शक भी नही है लेकिन अभी हम आपको हद ही पार चुके नेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो अपने प्यार में सब कुछ भूलकर के अपने पार्टनर के नाम का टैटू तक गुदवाने को राजी हो गये और ये बात पूरी तरह से सच है क्योंकि हम आपको उनके फोटोज भी दिखाने वाले है और उन्हें देखकर के आप भी मान ही जायेंगे तो चलिए फिर शुरू करते है. आपको दिखाते है बॉलीवुड सितारों का अपने पार्टनर के लिये बड़ा ही अनोखा प्यार.

दीपिका पादुकोण 

सबसे पहले तो आते है दीपिका पादुकोण पर जिन्होंने अपने दिल के दिलदार यानी रणवीर सिंह के नाम का टेटू करवा रखा है. ये टेटू उन्होंने काफी पहले ही करवा लिया था. इसमे उन्होंने RK लिखवाया है और ये देखकर के कई लोगो ने उनकी जमकर के तारीफ़ भी की थी.

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट कहती है कि वो खुद से सबसे ज्यादा प्यार करती है तो उन्होंने अपने लिये ही पटाखा नाम गुदवा लिया. या फिर हो सकता है उनके किसी पटाखे के नाम उन्होंने अपना ये टैटू गुदवा लिया हो तो कुछ कह नही सकते है. कन्फर्म तो खुद आलिया भट्ट ही कर सकती है.

सैफ अली खान 

सैफ की जिन्दगी में जब से करीना आयी है तब से ही सैफ का मिजाज इश्क में मशगूल सा हो गया है और वो इसे ही जीने लगे है. उन्होंने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू भी करवा रखा है.

अक्षय कुमार 

अक्षय के पहले कई अफेयर रहते थे और लोग उन्हें सही नही कहते थे लेकिन जैसे ही उनकी ट्विंकल से शादी हुई वो बिलकुल शरीफ बन गये और तो और उन्होंने ट्विंकल के नाम का टैटू भी करवा रखा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY