SHARE

तारक मेहता का उलटा चश्मा सीरियल तो आपने देख ही रखा होगा क्योंकि ये पिछले 16 साल से भी ज्यादा वक्त से बिलकुल सफलतापूर्वक चल रहा है और इसकी खूब तारीफे होती रहती है. हर किसी के लिये ये एक इमोशन की तरह है लेकिन अब लगता है इस सीरियल की टीम बिखरने लगी है और अब तारक मेहता शो की लाडली सोनू भी इस सीरियल को अलविदा कहने वाली है. आखिर ऐसा क्या हो गया? चलिए हम आपको पूरे मामले से अवगत करवा देते है. आपको बता दे इस शो में सोनू का रोल निधि भानुशाली निभा रही है जो मास्टर आत्माराम भिड़े की बेटी है.

शो में वो बचपन से ही काम कर रही है लेकिन अब निधि के जाने का वक्त आ गया है क्योकि निधि अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाह रही है. निधि इन दिनों अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है और इसके लिये पूरी तरह से फोकस हो चुकी है.

निधि अपनी पूरी मेहनत लगाकर के काम भी कर रही है और पढ़ाई भी, वो कई बार तो शूटिंग के बाद सेट पर ही पढ़ाई करने बैठ जाती थी लेकिन अब ये सब ज्यादा वक्त नही चल पाया क्योंकि अब वो अच्छे नम्बरों से कॉलेज पास करना चाह रही है और इसी वजह से निधि ने ये शो छोड़ने का मन बनाया है.

शो की टीम ने भी निधि के करियर को देखते हुए ख़ुशी ख़ुशी इसके लिये हामी भर दी है. हाँ एक बात ये भी है कि इससे पहले दिशा वकानी ने भी शादी के बाद इस शो को छोड़ दिया था और अब सोनू भी शो छोड़ रही है. हाथी भाई का रोल निभाने वाले एक्टर तो दुनिया ही छोड़कर के चले गये है तो ऐसे में शो में काफी खालीपन सा तो लगेगा ही क्योंकि कई शो के किरदार आपको अब गायब ही मिलेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY