SHARE

भाभी और देवर का रिश्ता अपने आप में बड़ा ही ख़ास होता है और लोग तो ये तक कहते है कि भाभी ही दूसरी माँ होती है लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी भाभी से बड़ा ही प्यार करते है और उन्हें अपनी माँ के सामान मानते है तो चलिए फिर शुरू करते है और जानते है उस लिस्ट के बारे में जिसके बारे में आपको भी बड़ी ही बेसब्री के साथ इन्तजार था और आप इनके बारे में कुछ जानणा भी चाहते ही होंगे.

संजय कपूर और सुनीता कपूर 

लिस्ट में सबसे पहले नम्बर पर तो आते है संजय कपूर और सुनीता कपूर संजय कपूर अपनी भाभी सुनीता कपूर को बहुत मानते है और अभी हाल ही में जब सोनम कपूर की शादी हुई थी तब भी संजय कपूर हर फंक्शन में नजर आये थे जो बताता है पारिवारिक रिश्ते काफी बेहतरीन है.

मीरा राजपूत और ईशान खट्टर 

मीरा राजपूत यानी शाहिद कपूर की पत्नी भी शाहिद के भाई ईशान खट्टर के काफी नजदीक है और इनके फोटोज भी अक्सर वायरल होते रहते है जिससे पता चलता है पहले बिखर चुके कपूर खानदान को शाहिद ने अपनी सूझ बूझ से एक कर लिया है.

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा 

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा के बारे में तो आप भी जानते है. रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की है और उदय चोपड़ा उनके भाई है यानीं रानी के देवर हुए. रानी और उदय के बीच में भी अच्छे रिश्ते है और सब सही चल रहा है.

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन 

विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है जो आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई है और आदित्य भी विद्या बालन को खूब मानते है और उनकी काफी इज्जत भी करते है. इनकी कई फोटोज है जो सोशल मीडिया पर आती रहती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY