SHARE

जब भी ऐश्वर्या राय का नाम आता है वहाँ पर एक नाम तो आता ही आता है और वो नाम होता है विवेक ओबेरॉय का. विवेक ओबेरॉय जाहिर तौर पर फिल्म जगत का बहुत ही बड़ा और जाना माना नाम है जिनके बारे में हम सभी जानते है पर काफी वक्त से वो फिल्मो में नही है इसके बावजूद वो बहुत रईस है. दरअसल उन दिनों में विवेक का करियर अच्छा चल रहा था लेकिन उनकी लाइफ में तभी ऐश आ गयी जो सलमान को छोड़कर के आयी थी.

ये देखकर के सलमान को बहुत ही ज्यादा बुरा लगा और उन्होंने विवेक का करियर बर्बाद कर दिया. इसके बाद विवेक ओबेरॉय फिल्मे छोडकर रियल स्टेट के बिजनेस में घुस गये और वहाँ पर उन्होंने जमकर पैसा कमाया. विवेक के पास में अपनी खुदकी एक बड़ी कंस्ट्रक्शन कम्पनी है और साथ ही साथ में विवेक अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाते है

लेकिन बात करे अगर विवेक की सम्पति की तो आज विवेक के पास 70 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की सम्पति है. हाल ही में उन्होंने सेना के जवानो के परिवार वालो को भी फ्लैट उपलब्ध करवाए जिसे लेकर उनकी अच्छी खासी तारीफ़ हुई थी. विवेक अब अपने परिवार के साथ बेहद ही खुश है और अपनी जिन्दगी को सही तरीके से जी भी रहे है. उन्होंने कई जगहों पर बड़े बड़े डोनेशन भी दिए है जिन्हें देखकर के मालूम चलता है वाकई में विवेक अपनी लाइफ में काफी उंचाइयो पर है.

उनके पास में कई बड़ी बड़ी करोड़ो की लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद है. विवेक अपनी लाइफ की कुछ बाते जो बुरी हुई उन्हें छोडकर के आगे बढ़ गये है. अभी हाल ही में उन्होने एक साउथ की फिल्म की थी और उसके बाद में अब वो नरेंद्र मोदी की जिन्दगी पर बनी फिल्म में भी नजर आने वाले है और इस वजह से वो काफी सुर्खियों में भी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY