SHARE

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी अभी हाल ही में हुई है और इस शादी के बाद में दोनों ही अमेरिका में शिफ्ट हुए है. दोनों अपनी लाइफ को बड़े ही अछे तरीके से जी रहे है और खूब एन्जॉय भी कर रहे है लेकिन फ़िलहाल अभी कुछ ऐसा हुआ है जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ा है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी टाइम साथ में बिता रहे है और एक दुसरे के साथ कई फोटोज भी शेयर करते रहते है लेकिन इस बार तो हद हो गयी जब उनकी एक बेडरूम की फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर शेयर कर दी.

उस फोटो को देखने के बाद में लोगो ने उन्हें बार बार लगातार ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग पूछने लगे कि अरे प्रियंका जी आप बेडरूम में भी फोटोग्राफर को रखते हो क्या? इस पर काफी लोगो को हंसी भी आयी लेकिन कई लोगो ने उनकी तारीफ़ भी कर दी.

फैशन तो सोशल मीडिया पर इन फोटोज की जमकर के तारीफ़ कर रहे है और कह रहे है कि ये अपने आप में बड़ा ही परफेक्ट कपल है इस बात में कोई भी शक नही है. आपको बता दे अभी हाल ही में जोधपुर में इन दोनों ने शादी की है और शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अमेरिका में रह रहे है

जहाँ प्रियंका के भी शूटिंग के काम चल रहे है और उन्हें देखकर के के तो कोई भी बोल देगा कि अब प्रियंका मैडम का रूतबा काफी उंचाइयो पर जा पहुंचा है. खैर चलो जो कुछ भी है ये अपने आप में ख़ुशी दे देने वाला है कि इतनी उम्र बीतने के बाद ही सही प्रियंका को एक प्यार करने वाला पति मिल गया है और वो उनके ही जितना फेमस भी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY