SHARE

अभिषेक और ऐश की जिन्दगी से आज की तारीख में कौन वाकिफ नही है? वो वाकई में काफी बड़े लेवल के स्टार है और उनका कपल बॉलीवुड के सबसे जाने माने कपल्स में से एक है इस बात में तो कोई भी शक नही हिया लेकिन अभी हम जो आपको बताने जा रहे है वो जानकर के आपको खुदको ही हैरानी होने लग जायेगी. ये तो आपको पता ही है कि शादी से पहले अभिषेक बच्चन के कई सारे अफेयर रह चुके है जिनमे मशहूर और जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर का नाम भी आता है.  काफी अफेयर रहे और सभी टूट भी गये और इसी बीच उनकी जिन्दगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई और दोनों की शादी होने ही वाली थी कि बीच में एक खबर आयी.

खबर के मुताबिक़ एक लडकी ने अपने हाथ की नस काट ली थी. इस लडकी का नाम जाह्नवी था और उस वक्त की मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अभिषेक बच्चन और जाह्नवी नाम की ये लडकी दोनों के बीच अफेयर रहा है और जाहनवी से अभिषेक बच्चन ने शादी करने का वादा भी किया जिसके चलते बाद में उन लोगो ने शादी का प्लान किया पर जब जाह्नवी ने देखा अभिषेक तो ऐश से शादी कर रहे है तो उसने अपने हाथ की नस काट ली थी.

कुछ लोगो ने इस हरकत को एक पब्लिसिटी स्टंट भी बताया लेकिन सच क्या था? इस बात की जानकारी आज भी किसी को भी नही है और शायद ये अपनें आप में काफी हैरान करने वाला किस्सा भी कहा जाएगा. हाँ इसके बाद में एक बात तो साफ हो ही गयी कि हाँ कोई थी पर अब अभिषेक और ऐश्वर्या काफी खुश है और एक शांत सी जिन्दगी जीने में बिलकुल ही व्यस्त और मस्त है जो दिखाई भी दे रहा है, उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या रखा गया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY