SHARE

सलमान खान को तो आप सभी बड़े ही अच्छे से जानते है. उनके नाम से ही बॉलीवुड में फिल्मे चला करती है और ये फिल्मे अपने आप में बड़ी ही जबरदस्त होती है इस बात में तो कोई शक ही नही है, अगर सलमान से कोई फ़िल्मी दुनिया में टक्कर ले या फिर कोई उन्हें नाराज कर दे तो ऐसी स्थिति में कही न कही उसके करियर को बड़ी ही चोट पहुँचती है इस बात में कोई भी शक नही है. खैर इन सबके बीच में एक ऐक्ट्रेस है जिसने सलमान की एक नही बल्कि चार चार फिल्मो के लिये मना कर दिया लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में टॉप पर है और वो और कोई नही बल्कि आप सबकी चहेती दीपिका पादुकोण है.

ये बात आपको शायद रास आये या फिर न आये लेकिन बात पूरी तरह से सच है. इनमे से तीन फिल्मे आगे चलकर के बड़ी सुपर हिट हुई जिनके नाम है किक, सुलतान और बजरंगी भाईजान.

इन फिल्मो के लिये सबसे पहली पसंद दीपिका पादुकोण थी लेकिन दीपिका ने इन फिल्मो को किसी न किसी वजह से टाल दिया लेकिन इसके बावजूद आज प्रियंका का अपना अलग ही स्टारडम है और वो अपने तरह की फिल्मे करती है. ख़ासतौर पर दीपिका की फिल्मे शाहरुख या रणवीर सिंह के साथ ही आती है और वो धूम मचा देती है.

अभी हाल ही में आयी दीपिका पादुकोण के साथ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था जब वो बाजीराव मस्तानी के बाद पद्मावत फिल्म के जरिये भी बहुत ही बड़ी धूम मचाने में कामयाब रही. खैर ये सब तो अपने अपने तरीके है और इनके जरिये हिट तो होते ही होते है पर दीपिका और रणवीर सिंह के एक होने के बाद उनका फ़िल्मी स्टारडम और भी ज्यादा बढ़ गया है और आज के वक्त में तो आसमान छूते नजर आ रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY