SHARE

जिन्दगी का कभी भी कोई भरोसा नही होता है वो कब तक चल रही है और कब तक चलेगी इस बात की गारंटी तो कभी भी कोई भी नही ले पाया है और इस बात में तो कोई भी शक नही है. अभी हम फ़िलहाल बात कर रहे है टीवी जगत के उन जाने माने चेहरों की जो अपने आप में काफी बड़े रहे है लेकिन एक दौर ऐसा आया जब उन्हें भी ये दुनिया छोडकर के जाना पडा और चलते शोज में ही उनका किरदार और उनकी जिन्दगी दोनों एक साथ में खत्म हो गयी तो चलिए फिर शरू करते है.

कवि कुमार आजाद 

कवि कुमार आजाद तो आपको याद ही होंगे, जो मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे थे और उनका नाम भी खूब चला था. हालांकि कवि कुमार आजाद की जिन्दगी ने बीच में ही उनका साथ छोड़ दिया और अब वो इस दुनिया में नही है.

रूबीना शेरगिल 

रूबीना शेरगिल तो आपको याद ही होगी जो मेसेज कौशिक की पांच बहुए सीरियल में काम कर रही थी. रूबीना शेरगिल को सीरियल की पार्टी के दौरान ही अस्थमा अटैक आया था और उसके बाद में वो नही रही जिसके बाद से लोगो को काफी सदमा भी लगा.

अरिजीत लवानिया 

अरिजीत लवानिया तो आपको याद ही होंगे जो जाने माने टीवी सीरियल महाकाली का हिस्सा बने थे. अरिजीत की बात करे अगर तो अरिजीत का कार एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद में वो भी नही रहे.

नफीसा जोसेफ 

नफीसा जोसेफ फैशन और ग्लैमर की दुनिया के सबसे बड़े चेहरों में से एक थी. नफीसा की अगर बात करे तो नफीसा एमटीवी पर नजर आती रहती थी लेकिन घरेलू दिक्कतों के चलते नफीसा ने अपनी जान ही दे डाली, आज तक उससे जुडा कोई ख़ास पब्लिक में सामने आ नही पाया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY