SHARE

आज की तारीख में रविकिशन को कौन नही जानता है? रविकिशन काफी बड़ा और जाना माना नाम है जो बिहार और उत्तर प्रदेश में तो डंके की चोट पर चलता है इस बात में कोई भी शक नही है. अभी फ़िलहाल तो हम बात कर रहे है सुपरस्टार रविकिशन की जो जाने माने अभिनेता है और आजकल तो वो राजनीति में भी अच्छे खासे सक्रीय नजर आते है पर उनका नाम उस लेवल तक नही पहुँच पाया जिस लेवल तक उनके फैन्स चाह रहे थे. अभी फ़िलहाल हम बात कर रहे है रवि किशन की बेटी की जो उस लेवल तक जा सकती है.

रवि किशन की बेटी का नाम रीवा शुक्ला है जो ख़ूबसूरती के मामले में तो जाह्नवी और सारा से भी कही से भी कम नही है. बात करे अगर रीवा की तो अभी तक रीवा ने कोई बड़ी फिल्म या बड़ा कॉन्ट्रैक्ट लिया नही है लेकिन इसके बावजूद रीवा का नाम फिल्मो के लिये तेजी के साथ में उछलने लगा है और इसके पीछे एक वजह है और वो वजह है रीवा बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है.

रीवा शुक्ला सोशल मीडिया पर बड़ी ही एक्टिव है. रीवा के पीछे लाखो फैन्स है और जाहिर तौर पर अगर वो फिल्मो में आती है तो सभी लोग रीवा को सपोर्ट करेंगे ही करेंगे. बताया जा रहा है कि वो इतने लम्बे समय से अमेरिका में रह रही थी और वही पर ही अपना वक्त गुजार रही थी. अब वापिस वो इंडिया आयी है तब से रीवा के बॉलीवुड में आ जाने की संभावनाए बढ़ गयी है.

हालांकि पापा रवि किशन ने इस मामले पर अभी तक तो कुछ भी नही कहा है. खैर जो भी है रीवा दिखने में काफी खूबसूरत है और वो फिल्मो में भी इसका जाल फैला पाती है या फिर नही ये तो पब्लिक ही बतापायेगी और बाकी की बात आगे वक्त के साथ पता चल जायेगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY