SHARE

फ़िल्मी दुनिया भी अपने आप में बड़ी ही अनोखी और निराली होती है. यहाँ पर जब कभी भी बात होती है खूबसूरत अभिनेत्रियो की तो इनमे कई सारे नाम भी आते है पर अक्सर जब एक्ट्रेसेज की शादी हो जाती है तो हमने देखा है की उनका करियर ग्राफ गिरता ही चला जाता है और इतिहास में ऐसी बॉलीवुड की टॉप 5 ऐक्ट्रेस रही है जिनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है तो चलिए फिर आपको उनके बारे में भी कुछ बता देते है ताकि आपको भी बॉलीवुड से जुडी हुई कुछ रोचक जानकारी जानने को मिल जाये

माधुरी दीक्षित 

लिस्ट में सबसे पहले नम्बर पर आती है माधुरी दीक्षित जो अपने दौर की बहुत ही जानी मानी और हिट ऐक्ट्रेस थी लेकिन बाद में उन्होंने अमेरिका में रहने वाले डॉक्टर नेने से शादी कर ली. शादी के बाद से माधुरी फिल्मो से बिलकुल गायब ही हो गयी और करियर के टॉप पर पहुँच चुकी माधुरी का बाद में फिल्मो में कोई अता पता तक नही था.

नीतू

अपने दौर की काफी जानी मानी अभिनेत्री नीतू सिंह को तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने ऋषि कपूर से शादी की और वो जाने माने एक्टर रणबीर कपूर की माँ है. नीतू के शादी करने के बाद में ऋषि कपूर ने उन्हें फिल्म करने से मना कर दिया और तब से नीतू बस अपने परिवार तक ही सिमटकर के रह गयी.

ऐश्वर्या राय 

ऐश्वर्या राय विश्व सुन्दरी रह चुकी है और सभी लोग ऐश को खूब पसंद भी करते थे लेकिन अभिषेक से शादी करने के बाद में ऐश पर घर और परिवार का बोझ इतना पड़ा की वो बाकी सब कुछ तो बिलकुल भूल ही गयी और जब तक वापिस लौटी तब तक तो काफी देर हो गयी थी.

असिन 

असिन तो आपको याद ही होगी जो आमिर के साथ गजनी फिल्म में दिखी थी और वो इसके अलावा भी कई फिल्मो में नजर आ रही थी. सलमान के साथ भी असिन की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था लेकिन शादी के बाद असिन फिल्मो से फुर्र ही गयी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY