SHARE

सारा अली खान इन दिनों में सबसे बड़ी सनसनी है इस बात में तो कोई भी शक नही है और लोग सारा को खूब पसंद भी करते है ये हम सभी बखूबी जानते भी है क्योंकि सारा इतनी खूबसूरत जो ठहरी पर अभी हम बात करे अगर सारा की तो सारा से जुडी कुछ ऐसी खबर भी आयी है जिसे जानकर के आपका दिल शायद टूटे या फिर न टूटे ये निर्णय तो आपको ही करना है. अभी हाल ही में सारा ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है. सारा अली खान ने बताया है कि वो भारत के बहुत ही जाने माने राजनेता और केन्द्रीय गृह मंत्री रह चुके सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाडिया को डेट कर चुकी है.

इन दोनों का रिलेशन लगभग एक साल तक चला था और ऐसा चला कि इस बारे में कभी भी किसी को भी कानो कान खबर नही लगी. हालांकि सैफ को इस बारे में जानकारी थी पर वो अपनी बेटी को लेकर के थोड़े ओपन माइंडेड है तो उन्होंने दिक्कत नही की.

सारा ने बताया कि वीर पहाडिया के साथ में उनका रिलेशन अच्छा चला और साल भर चला जिस दौरान वीर ने उन्हें कभी भी हर्ट तक नही किया लेकिन आखिर में दोनों का ब्रेक अप हो गया और अब सारा कह रही है कि वो सिंगल है. अब ऐसे में सारा को चाहने वालो के लिए दुःख की बात ये है कि उनसे भी ज्यादा इम्पोर्टेन्ट लड़का सारा की जिदंगी में रह चुका है और ख़ुशी की बात ये है कि सारा सिंगल है.

हालांकि सारा को प्रपोज करने वालो की तो सोशल मीडिया पर लाइन ही लगी रहती है लेकिन इन दिनों में सारा सिर्फ और सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर चुकी है. तो ऐसे में वो सिर्फ और सिर्फ काम ही काम कर रही है और कुछ नही कर रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY