SHARE

बॉलीवुड की दुनिया अपने आप में ही अजब गजब है इस बात में तो कोई शक ही नही है और हम सभी लोग इससे अच्छे तरीके से वाकिफ भी है लेकिन अभी हम आपको कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताने वाले है जिनमें पत्नियां अपने पतियों को छोड़कर के जा चुकी है और  ऐसी स्थिति में वो खुद ही अकेले अपने बच्चो को पाल रहे है. चलिए आपको ऐसे ही कुछ एक बॉलीवुड के अभिनेताओं से मिलवा भी देते है ताकि आपको सारा सच अच्छे तरीके से मालूम चल जाये.

अरबाज खान 

अरबाज खान का कुछ वक्त पहले ही मलाइका अरोड़ा से तलाक हुआ है और तलाक के वक्त उनका एक बेटा भी था जिसका नाम अरहान रखा गया था. अब बेटा अरहान पापा अरबाज के साथ में रहता है, हालांकि मलाइका टाइम टू टाइम अरहान के साथ टाइम बिताने आती जरूर है.

अर्जुन रामपाल 

अर्जुन रामपाल भी एक दौर में बॉलीवुड के काफी बड़े हीरो रहे है और आपको बता दे शादी के लगभग 20 साल बाद उनका मेहर से तलाक हो गया और तलाक के बाद से ही उनकी दोनों बेटियाँ उनके साथ में ही रहती है. अर्जुन अपनी बेटियों की देखभाल बहुत ही अच्छे तरीके से करते है.

हृतिक रौशन 

इस लिस्ट में एक नाम हृतिक रौशन का भी आता है जिनका कुछ साल पहले ही अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक हो गया है और तलाक के बाद से ही बच्चे पापा हृतिक रौशन के साथ में ही रहा करते है हालाँकि सुजैन बच्चो को वक्त देती जरुर रहती है.

फरहान अख्तर 

बात करे अगर फरहान अख्तर की तो उनका भी आज से कुछ साल पहले अपनी पत्नी अधुना से तलाक हो गया था और उसके बाद से ही उनके बच्चे उनके साथ में ही रह रहे है. वो अपने बच्चो को काफी ज्यादा समय भी देते हुए दिखते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY