SHARE

प्यार, शादी, ब्याह, बच्चे और तलाक इस समाज के अंग है और इन्हें कभी भी नकारा नही जा सकता है बहुत से लोगो के साथ में ये सब होता है और बॉलीवुड सितारों के साथ में भी होता है. चलिए फिर आज हम आपको उन बॉलीवुड हीरोइन्स के बारे में बताते है या फिर कहिये टीवी एक्ट्रेसेज के बारे में बताते है जिनका तलाक हो चुका है, उनके पति उनके साथ में अब नही रहते है लेकिन वो खुद अकेले ही अब अपने बच्चो को संभालती है और उनकी परवरिश भी कर रही है.

जूही परमार 

जूही परमार टीवी इंडस्ट्री की काफी जानी मानी और पुरानी अभिनेत्री है जो कुमकुम नाम के सीरियल से काफी पोपुलर हुई थी. उन्होंने सचिन श्रॉफ से शादी की थी उन्हें एक बेटी भी हुई लेकिन अब उनका तलाक हो चुका है और जूही अपनी बेटी को अकेले संभालती है.

उर्वशी ढोकलिया

उर्वशी तो आपको याद ही होगी जो जाने माने पोपुलर शो कसौटी जिन्दगी की सीरियल में कमोलिका का रोल निभाकर के फेमस हुई थी और वाकई में उनका नाम हुआ करता था. आपको बता दे उर्वशी की कम उम्र में ही शादी हो चुकी है और उनके दो बेटे है जो उनके साथ ही रहते है. उर्वशी ने अपने पति से तलाक ले लिया है.

काम्या पंजाबी 

काम्या पंजाबी भी टीवी इंडस्ट्री में काफी सारे नेगेटिव रोल्स निभा चुकी है और वो इसी से ही इतनी ज्यादा फेमस हुई थी लेकिन आपको बता दे कि काम्या पंजाबी का अपने पति बंटी से तलाक हो चुका है और काम्या पंजाबी अपनी बेटी आरा को अकेले ही पाल रही है.

चाहत खन्ना 

जानी मानी टीवी ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना ने एक नही बल्कि दो दो शादियाँ की है और दोनों ही शादियाँ टूट चुकी है. चाहत को एक बेटी है जिसका नाम जोहर है और वो खुद अपनी बेटी का पालन पोषण और परवरिश करती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY