SHARE

गणतंत्र दिवस का मौक़ा था और इस शुभ मौके पर बड़े ही जोर शोर के साथ में दो फिल्मो का आगाज हुआ जिसमे पहली फिल्म थी मणिकर्णिका और दूसरी फिल्म थी ठाकरे. दोनों ही फिल्मे बड़ी ही जबरदस्त बतायी जा रही थी और फिल्म को लेकर के काफी बाते भी देखने में आयी. सभी लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहित भी नजर आ रहे थे और फिल्मो ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर भी दी लेकिन जीत तो किसी एक की ही होनी थी. पहले आते है फिल्म मणिकर्णिका पर जो कंगना रानाउत स्टारर फिल्म है और इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी को दर्शाया गया है.

फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पूरे 8.75 करोड़ रूपये की कमी कर डाली. फिल्म ने पहले दिन ही इस बात का आगाज कर दिया कि फिल्म सुपर हिट हो चुकी है. वही बात करे फिल्म ठाकरे की जो महाराष्ट्र के दिग्गज नेता बाल ठाकरे की जिन्दगी पर बनी है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी उसमें रोल निभा रहे है.

फिल्म ने पहले ही दिन 6 करोड रूपये का कारोबार किया है. ये अपने आप में काफी बड़ी रकम है क्योंकि फिल्म में बहुत ही ज्यादा बड़ी स्टारकास्ट नही थी इसके बावजूद ठाकरे ने इतना बड़ा कारोबार पहले ही दिन कर लिया है और रविवार खत्म होते होते मणिकर्णिका की कमाई 30 करोड़ और ठाकरे की कमाई 20 करोड़ पार कर लेने की आशंका पूरी पूरी जतायी जा रही है.

फिल्मो को लेकर के काफी विवाद भी हुए थे जहाँ मणिकर्णिका पर करणी सेना ने फिल्म को न चलने देने की धमकी दी थी वही ठाकरे फिल्म को बीजेपी के चुनाव प्रचार से जोडकर दिखाया जाने लगा हालांकि फिल्में बिना रोक टोक के रिलीज हो गयी और अच्छा खासा कारोबार भी कर रही है. वही दोनों ही कलाकारों नवाज और कंगना के अभिनय की भी जमकर के तारीफ़ हो रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY