SHARE

जाह्नवी कपूर को जानते तो सभी लोग है ही, वो अपने आप में काफी बड़ा चेहरा है इस बात में कोई भी शक नही है. पर आज उन्हें इस मुकाम पर पहुंचें के लिए और मुकाम पर खुदको मेंटेन रखने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है इस बात में कोई शक नही है और इन दिनों में बोनी कपूर जाह्नवी की ऐसी ही एक आदत से बहुत ही ज्यादा परेशान है. दरअसल जाह्नवी कपूर जरुरत से ज्यादा घंटे जिम में बिता देती है और बस वर्कआउट करती रहती है.

ऐसे में बोनी कपूर ने जाह्नवी को समझाने की कोशिश भी की है कि खुदको फिट रखना बहुत ही अच्छी बात है लेकिन जरूरत से ज्यादा वर्कआउट नुकसान पहुँचा सकता है और सिर्फ नुकसान ही नही बल्कि खतरा भी हो सकता है इसलिए अपने आपको संभालना चाहिए.

बोनी कपूर श्रीदेवी के चले जाने के बाद से ही जाह्नवी को लेकर के काफी ज्यादा सजग हो गये है ये तो देखा ही जा सकता है और ये अपने आप में काफी गजब ही कहा जाएगा इस बात में तो कोई शक नही है क्योंकि पिता अपनी बेटियों का अक्सर इतना ध्यान रखते नही है पर बोनी कपूर की बात ही अलग है यहाँ तक कि सारा अली खान को अपनी बेटी से ज्यादा हाईप मिलते देखकर के भी बोनी कपूर चिंता जाहिर कर देते है खैर वो तो टेलेंट पर निर्भर करता है इसमें पिता का प्यार कुछ नही कर सकता है.

पर जाह्नवी इन दिनों में जिम की काफी भूखी हो चली है वो घंटो तक जिम में बिताती है जिसके चलते पापा को भी जाह्नवी को समझाना पड़ा कि ऐसा करना गलत है और जो भी करो वो लिमिट में करो तब तक ही अच्छा होता है और उम्मीद है जाह्नवी इस बात को अच्छे तरीके से समझ भी गयी होगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY