SHARE

शादी हर किसी की जिन्दगी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पल होता है जिसे वो अपने तरीके से जीना पसंद करता है इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन कई दफा कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जो अपने आप में बड़ी ही हैरान कर देने वाली तो होती है पर सच भी होती है इसमें भी कोई शक नही है. अभी हाल ही में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया. ये पूरा मामला बलिया जिले का है जहाँ पर रहने वाली एक लडकी की शादी पास ही के गाँव के लड़के से तय हुई थी और दोनों के बीच में सब कुछ सही भी चल रहा था लेकिन शादी के बिलकुल पहले ही ऐसी घटना हुई जिसने सब कुछ बदलकर के ही रख दिया.

दरअसल शादी करने के दौरान दूल्हा गुटखा खाने लगा और दुल्हे की सालियों ने उसे गुटखा खाने से रोका तो दूल्हे ने उन्हें अनाप शनाप बाते कह दी और ये सब उन्होंने आकर के दुल्हन को बता दिया. इससे दुल्हन गुस्सा हो गयी और उसने कह दिया कि वो ऐसे लड़के के साथ में शादी नही कर सकती है जो इस तरह से करता हो और ख़ास कर के गुटखा खाने वालो से तो वो बिलकुल ही नफरत करती है

इसके चलते वो इस तरह से शादी तोड़ रही है. हालांकि इसके बाद में ससुराल पक्ष और मायके पक्ष दोनों के बीच में भी काफी कहा सुनी हुई लेकिन वजह भी वाजिब थी और दुल्हन का भी इनकार था और साथ ही साथ पूरी बरात ही बेज्जत हो चुकी थी तो ऐसे में शादी की तो कोई संभावना ही नही बची थी जिसके चलते वो लोग ये शादी छोड़कर के चले गये. इस तरह के कई सारे किस्से सामने आते रहते है जिनसे कम से कम इतना तो समझ में आता ही आता है कि ऐसे केस काफी भयावह ही होते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY