SHARE

जब भी हम बॉलीवुड की बात करते है तो बॉलीवुड अपने आप में थोडा अलग ही होता है क्योंकि उन्हें उतनी ज्यादा तवज्जो दी जाती नही है आखिर वो परदे के पीछे के हीरो होते है पर असल में वो भी रियल लाइफ में किसी हीरो से तो कम नही होते है और आज हम आपको बताने वाले है उन डायरेक्टरो के बारे में जिनकी पत्नियां भी किसी खूबसूरत हीरोइन से बिलकुल भी कम नही है तो चलिए फिर आपको उस लिस्ट से भी रूबरू करवा ही देते है और आपको उनसे मिलवाकर के अलग ही नजारा दिखाते है.

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी को तो आप बड़े ही अच्छे तरीके से जानते होंगे, वो बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर कहे जाते है और उन्होंने सिम्बा से लेकर गोलमाल तक कई सारी जबरदस्त फिल्मे भी बनाई है और ये अपने आप में काफी गजब की फिल्मे कही जाती है उनकी पत्नी का नाम माया शेट्टी है और वो एक बैंकर है.

कबीर खान 

कबीर खान काफी सीरियस मुद्दों पर फिल्म बनाते रहते है और उनकी फिल्मो को काफी सराहा भी जाता रहा है. उनकी फिल्म आपको याद ही होगी जो बजरंगी भाई जान थी और उनकी पत्नी का नाम मिनी माथुर है जो भी दिखने में काफी खूबसूरत है.

आशुतोष गोवारिकर 

आशुतोष गोवारिकर का नाम तो आपने भी खूब सुन रखा होगा जिन्होंने जोधा अकबर जैसी जबरदस्त फिल्मे बनाई है और उनकी फिल्मे खूब एपिक होती है, उनकी पत्नी का नाम सुनीता गोवारिकर है और वाकई में बड़ी ही खूबसूरत भी है.

आदित्य चोपड़ा 

आदित्य चोपड़ा बोल्ल्ल्यवूद के सबसे महंगे और बड़े डायरेक्टरो में गिने जाते है और आदित्य चोपड़ा की पत्नी और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की सबसे जानी मानी हीरोइन रानी मुखर्जी है. रानी और आदित्य चोपड़ा की एक बेटी भी हो गयी है और दोनों एक अच्छी खासी शादीशुदा जिदंगी बिता रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY