SHARE

सानिया मिर्जा के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा जो एक वक्त में हिन्दुस्तान की टॉप क्लास खिलाडियों में शुमार की जाती थी और दौर वो भी था जब सानिया का करियर बहुत ही उंचाइयो पर पहुँच चुका था लेकिन उसी के बीच में सानिया मिर्जा को प्यार हो गया और ये प्यार कुछ इस हद तक जा पहुंचा कि उन्होने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली. इसके बाद में सानिया मिर्जा का करियर लगभग ख़त्म ही हो गया. सानिया मिर्जा बाद में खेलती रही लेकिन वो बात नही रही और इसके बाद में सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हुई और बच्चा हुआ जिस दौरान भी सानिया ने जो फिटनेस मेंटेन करके रखी हुई थी वो भी लगभग जाती रही.

सानिया मिर्जा की कुछ फोटोज इन्टरनेट पर वायरल हुई है जिसमे साफ़ साफ़ दिखाई भी दे रहा है कि सानिया मिर्जा की फिटनेस खराब हो गयी है और वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है. इस तरह की चीज होना लाजमी सी बात भी है क्योंकि उन्होंने पारिवारिक काम देखने शुरू किये है.

वो माँ बन चुकी है और साथ ही साथ में गृहस्थी भी संभाल रही है तो फिर ऐसे में कही न कही सेहत पर असर पढ़ना भी लाजमी है. अब सानिया फिर से खेले भी तो भी शायद उस तरीके से न खेल पाए जिस तरीके से वो खेलती आयी है और ये अपने आप में एक स्पोर्ट्स जगत के लिए तो क्षति ही है जिसे कभी भी भरा नही जा सकेगा.

उम्मीद तो यही की जा रही है कि सानिया मिर्जा आने वाले वक्त में खुदको पहले जैसा बना लेगी लेकिन ऐसा कब होगा और किस तरह से होगा ये तो देखने वाले ही बात होगी. खैर इन सबके बीच भारत ने एक जानी मानी खिलाड़ी जरुर खो दी है ऐसा लग ही रहा है और साफ़ साफ़ दिख रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY