SHARE

दीपिका पादुकोण अपने आप में काफी ज्यादा जानी मानी हस्ति है इस बात में तो कोई भी शक नही है और वो आये दिन किसी न किसी वजह से तो सुर्खियों में बनी ही रहती है और अभी हाल ही में जो वजह देखने में आयी है वो और कुछ ही है. दरअसल आपको अगर मालूम हो तो रणवीर सिंह से कुछ वक्त पहले ही दीपिका की शादी हुई थी लेकिन रणवीर के दीपिका की जिदंगी में आने से पहले उनके बॉयफ्रेंड का नाम था रनबीर कपूर. दरअसल अब जब शादी को काफी वक्त हो गया है तो दीपिका एक बार फिर से फ़िल्मी परदे पर धमाल मचाने की तैयारी में है.

ऐसे में सूत्र तो ये कहते हिया कि दीपिका पादुकोण ने अगली फिल्म साइन भी कर ली है और उस फिल्म में उनके पार्टनर होंगे रनबीर कपूर. सुनने में थोडा सा अटपटा जरूर लग रहा होगा क्योंकि उन दोनों का पास्ट ठीक नही रहा है

पर हो सकता है कि दीपिका ने अब वो सारी बाते दरकिनार करके प्रोफेशनल लाइफ से कोई भी किसी भी तरह का समझौता नही करने का फैसला किया हो. खैर बॉलीवुड है यहाँ की बाते समझ पाना थोडा सा मुश्किल जरुर है पर वक्त रहते धीरे धीरे सारे पत्ते खुलने जरुर लग जाते है और ये बात कही न कही सच भी होती है. खैर बाकी बाते तो वक्त होते ही पता लग ही जायेगा . इसके अलावा एक खबर ये भी है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभी कोई भी फिल्म साथ नही करेंगे. जहाँ लोग इन्तजार कर रहे थे कि शादी के बाद दोनों ही साथ में कोई फिल्म करे वही हो इसके बिलकुल उलटा ही रहा है.

हालांकि रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में सिम्बा फिल्म की है जो सुपर हिट हुई है और दूसरी तरफ उनकी फिल्म गली बॉय भी आ रही है जिसे लेकर के भी काफी जबरदस्त कयास लगाये जा रहे है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY